सोशल मिडिया

प्रेमी युगल रात में छिप-छिप कर मिल रहा था | A loving couple was secretly meeting in Gonda,UP

lover couple was meeting secretly in the night: गोंडा। यूपी के गोंडा में एक प्रेमी जोड़ा चोरी छुपे घर में मिल रहा था, तभी लड़की के घरवालों ने दोनों को एक साथ देख लिया और गुस्साए परिजनों ने उनकी हत्या कर दी, हत्या के मामले में पुलिस ने लड़की के पिता और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि यह मामला गोंडा के धानेपुर थाना क्षेत्र के मेहनॉन गांव का है, यहां सतीश नाम का युवक रातभर घर नहीं लौटा। इससे परेशान उसके घरवालों ने कई जगह उसकी खोच की मगर, उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया, इसके बाद स्थानीय थाने में उसके गुमशदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि युवक की हत्या कर दी गई है।

परिजनों ने लोकलाज बताई हत्या की वजह
ग्रामाणों ने पुलिस को बताया कि लापता युवक देर रात एक लड़की से मिलने उसके घर गया था, जहां लड़की के घरवालों ने दोनों को एक साथ देख लिया, इससे गुस्साएं लड़की के परिजनों ने लोकलाज के डर से उन पर हमला कर दिया। लड़की के पिता और भाई ने मिलकर युवक-युवती की हत्या कर दी, फिर उनके शव को ठिकाने लगा दिया।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी पिता और उसके भाई को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की, दोनों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने लड़के के शव को घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर गन्ने के खेत से बरामद किया, दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि प्रेमी जोड़े की हत्या लड़की के परिजनों ने की, इस मामले में लड़की के पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button