छत्तीसगढ़बड़ी खबरविधानसभा चुनाव

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका भाजपा में लौटे सतनामी समाज के धर्मगुरु

रिपोर्टर - नमनश्री वर्मा आरंग

रायपुर – सतनामी समाज के धर्मगुरु बालदास साहेब ने मंगलवार को कांग्रेस छोड़कर भाजपा में प्रवेश कर लिया भाजपा के प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बालदास साहेब ने प्रदेश प्रभारी ओम माथुर सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओं के मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली। गुरु बाल दास ने कहा कि पिछले चुनाव में हमने कांग्रेस सरकार बनाने में बड़ी भूमिका निभाई थी लेकिन कांग्रेस जीत के अहम में डूब गई है कांग्रेस ने अनुसूचित जाति समुदाय का हर कदम पर अपमान किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में भारत का सम्मान दुनिया भर में बड़ा है।

प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि भाजपा के विचारों और प्रधानमंत्री की नेतृत्व क्षमता पर लगातार लोगों को विश्वास बढ़ रहा है गुरु बालदास व गुरु खुशवंत साहेब भी इस बात को महसूस किया है
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार ने विश्व का सबसे बड़ा जैतखाम गिरोधपुरी में बनवाया अयोध्या में भव्य राम मंदिर भाजपा की सरकार की उपलब्धि है। सतनामी समाज के धर्मगुरु बाल दास और खुशवंत साहेब के भाजपा प्रवेश के बाद ही सियासी हलचल तेज हो गई है कयास लगाए जा रहे है कि गुरु खुशवंत साहेब आरंग विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button