क्राइमछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

BREKING NEWS: थाना पाण्डुका अंतर्गत ग्राम तौरंगा के जंगल में मिला शिक्षक की लाश, शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया…

गरियाबंद:- थाना क्षेत्र पाण्डुका अंतर्गत ग्राम तौरंगा के मारिया देव जंगल में एक शिक्षक की लाश मिली है, शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। गुरुवार को लोगों ने जब लाश को देखा तब इसकी तत्काल जानकारी घर वालों को दी, बता दें कि बीते बुधवार से कुछ व्हाट्सएप ग्रुप में एक शिक्षक की लापता होने की जानकारी वायरल हो रहा था। शिक्षक के बेटे ने अपने पिता के लापता होने और उसे खोज निकालने के लिए वायरल किया था।

वहीं गुरुवार को पाण्डुका थाना क्षेत्र के तौरंगा गांव के जंगल में शिक्षक की लाश जंगल में पड़े मिला तो इसकी सूचना ग्रामीणों ने शिक्षक के बेटों के लिए मौके पर शिक्षक के बेटे एवं ग्रामीण पहुंचे। वहीं शिक्षक के बड़े ईश्वर साहू ने बताया कि उसके पिताजी चंद्रशेखर साहू 53 वर्षीय मूल निवासी ग्राम खुटेरी (फिंगेश्वर) के थे जो शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला पतोरा में पदस्थ थे जो रोज की तरह घर से स्कूल जाने की बात कह कर निकल थे और स्कूल नहीं पहुंचा तो फिर स्कूल के शिक्षकों को उन्होंने अपने पुराने गांव जेजरा जाने के बाद गरियाबंद किसी काम से जाने की बात बताए।

वही इस बीच शिक्षक अपने पुराने गांव जेंजेरा अपनी मां से मिलने गया, जहां उन्होंने लगभग 1 घंटा अपने मां के साथ बिताया और गरियाबंद जाने की बात कह कर निकल गया। इस बीच वह तौरेगा जंगल पहुंच गया। सड़क किनारे से उसका मोटरसाइकिल नजर आ रहा था जो बुधवार शाम को ही कुछ लोग देखे थे, फिर दूसरे दिन गुरुवार को उसकी मोटरसाइकिल वहीं खड़ा था जिस पर कुछ लोगों को शंका हुई उन्होंने जाकर देखा तो एक व्यक्ति पेड़ की छाव के नीचे मृत पड़ा है। पास ही उनके उसका बैग और झिल्ली भी पड़ा और गाड़ी भी थोड़ी दूर खड़ी है।

थोड़ा शारीरिक परेशानी थी

फिर इसकी जानकारी मृतक शिक्षक के बेटे को दी गई। शिक्षक के बेटे ने बताया कि उसके पिताजी को काफी लंबे समय से पाइल्स का प्रॉब्लम था और दो बार ऑपरेशन भी करा चुके थे लेकिन वर्तमान में इलाज के बाद अभी ठीक-ठाक चल रहा था, न उन्हें किसी प्रकार की कोई मानसिक परेशानी थी, हालांकि, थोड़ा शारीरिक परेशानी थी इस प्रकार शिक्षक ने ऐसा कदम क्यों उठाया है, वह तो पोस्ट मार्टम जांच के बाद ही पता चलेगा। बहरहाल पांडुका थाने को इसकी जानकारी दी गई है। मौके पर पांडुका थाना मर्ग कायम कर आगे कार्रवाई कर रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button