बड़ी खबरमनोरंजन

उर्फी जावेद का फैन सोशल मीडिया में मचा रहा तहलका, तबाही है ड्रेस

भागलपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपनी अजीबोगरीब ड्रेस से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. कहीं-कहीं उर्फी के फैन भी इनके तरह ही ड्रेस पहन कर ब्लॉग और रील बनाते हैं. उर्फी जावेद से प्रेरित होकर बिहार के भागलपुर का युवक ने न्यूज पेपर को डिजाइन से काट कर उसकी ड्रेस बनाई. इसके बाद उस ड्रेस को पहन कर सड़कों पर रील बनाते हुए नजर आया. इस नजारे को जिसने भी देखा, बस देखते ही रह गया. लोग सोच में पड़ गए कि आखिर ‘सिल्क सिटी’ यह ‘पेपर मैन’ में कहां से आ गया. जब लोगों ने उससे बात की, तो उसने खुद को उर्फी जावेद का फैन बताया. कहा कि वह उर्फी जावेद को वह पसंद करता है और उसे फॉलो भी करता है. बता दें कि उर्फी जावेद यह फैन घंटाघर का रहने वाला संजय कुमार का बेटा बृजेश कुमार है. (creating panicm)

दरअसल, बृजेश को बचपन से ही मॉडलिंग की दुनिया में जाने का शौक था. वह पहले भी स्कूल-कॉलेजों में मॉडलिंग के छोटे-छोटे किरदार करता था. वह B.ED की पढ़ाई कर चुका है. हालांकि, नौकरी की इच्छा न होने के कारण कुछ सालों से वह सोशल मीडिया पर मॉडलिंग करता है. उसे उर्फी जावेद के कॉस्ट्यूम डिजाइन काफी पसंद आए. इस वजह से वह एक्ट्रेस की तरह ही अलग-अलग तरह के कॉस्टयूम खुद से डिजाइन कर उसे पहनता है.

वहीं, मॉडल युवक ब्रजेश कुमार ने कहा मैं उर्फी जावेद का जबरा फैन हूं. मुझे मॉडलिंग करने का बचपन से शौक है. मैं इस क्षेत्र में कुछ अच्छा करना चाहता हूं और कुछ नया करना चाहता हूं. इसके लिए मैं कई तरह के नुस्खे अपनाता हूं और वह लोगों को काफी पसंद भी आते हैं. ब्रजेश ने आगे कहा कि इसको ही लेकर मैंने पेपर की ड्रेस पहनकर रील बनाई. लोगों ने काफी सराहा है. मैं आगे भी मॉडलिंग क्षेत्र में कुछ अच्छा और अलग करना चाहता हूं. आज के युवाओं से भी मैं यही अपील करता हूं कि मॉडलिंग के क्षेत्र में आगे बढ़-चढ़कर हिस्सा लें. इस क्षेत्र में भी बहुत स्कोप है. (creating panicm)

 

https://twitter.com/i/status/1661002715676434434

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button