छत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सबड़ी खबर

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भाजपा कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की, मुर्दाबाद के नारे भी लगाए, देखें वीडियो…

राजनादगांव: चुनाव के बीच पूर्व सीएम और राजनादगांव लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल से भाजपा कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की की है. यह आरोप खुद भूपेश बघेल ने लगाया है. उन्होंने कहा कि टेडसरा मतदान केंद्र जा रहे थे. इस दौरान उन्हें पोलिंग बूथ जाने से रोका गया और धक्का मुक्की की गई. इसके साथ ही भूपेश बघेल के खिलाफ नारे भी लगाए गए.

भूपेश बघेल के साथ भाजपाइयों ने की धक्का-मुक्की
भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सुबह से खबरें आ रही है मतदान केंद्रों में लंबी-लंबी कतारें लगी हुई है. सभी जगह शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो रहा है. लेकिन पंडरिया के 114 नंबर पोलिंग बूथ में पुलिस वाले ही लोगों को धमका रहे हैं. दूसरी तरफ टेडसरा में गुंडागर्दी की हद हो गई, मुझे बूथ पर जाने से रोका गया. कहा गया कि आपको अधिकार नहीं और मेरे खिलाफ मुर्दाबाद का नारा भी लगाने लगे और भाजपा के लोग धक्का मुक्की कर रहे थे. हालांकि नारेबाजी से मुझे फर्क नहीं पड़ता. लेकिन एक प्रत्याशी को बूथ में जाने से कैसे रोका जा सकता है. भूपेश बघेल ने बताया कि मामले में मैंने पुलिस और निर्वाचन आयोग को सूचना दी है कि एक प्रत्याशी के साथ इस प्रकार से ये लोग दुर्व्यवहार कर रहे हैं.

इसके साथ ही भूपेश बघेल ने चुनाव को लेकर कहा है शत प्रतिशत जीत हो रही है. उन्होंने कहा जो पांच साल जनता की सेवा हमने की है. किसानों, मजदूरों और महिलाओं के हित में काम किया है उसका परिणाम है. भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये राशन कार्ड काट दिए, बेरोजगारी भत्ता, श्रमिकों का पैसा काट दिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button