छत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सबड़ी खबर

LOK SABHA 2024: पूर्ण तैयारियां के साथ कलेक्टर और SSP ने मतदान दलों अपने-अपने पोलिंग बूथों के लिए किया रवाना…

गरियाबंद: कलेक्टर दीपक अग्रवाल के मार्गदर्शन में जिले में लोकसभा निर्वाचन 2024 की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. 26 अप्रैल को जिले के 573 मतदान केंद्रों में मतदान होगा. इसमें 4 लाख 60 हजार 139 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे. कल दूसरे चरण के होने वाले मतदान के लिए गरियाबंद के कृषि उपज मंडी परिसर में मतदान दलों को मतदान सामग्री वितरित कर अपने-अपने पोलिंग बूथों के लिए रवाना किया गया.

LOK SABHA 2024: पूर्ण तैयारियां के साथ कलेक्टर और SSP ने मतदान दलों अपने-अपने पोलिंग बूथों के लिए किया रवाना...
LOK SABHA 2024: पूर्ण तैयारियां के साथ कलेक्टर और SSP ने मतदान दलों अपने-अपने पोलिंग बूथों के लिए किया रवाना…

कलेक्टर अग्रवाल और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम कांबले ने गुरुवार सुबह विधानसभा क्षेत्र बिन्द्रानवागढ़ के दूरस्थ मतदान केंद्रों के अंतर्गत रूट क्रमांक 27 के मतदान दलों को शुभकामनाओं सहित सर्वप्रथम रवाना किया. उन्होंने मतदान दलों और संगवारी मतदान केंद्र के महिला मतदान कर्मियों से मुलाकात कर उन्हें सफलतापूर्वक अपने जिम्मेदारियों के निर्वहन के लिए शुभकामनाएं दी. साथ ही लोकतंत्र के इस महापर्व को सफलतापूर्वक संपन्न कराने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने को कहा.

इस दौरान मतदान अधिकारी निर्वाचन दायित्वों के निर्वहन के लिए उत्साहित नजर आए. इससे पहले मंडी परिसर में कलेक्टर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मतदान सामग्री वितरण का जायजा लिया. इस दौरान जिला पंचायत सीईओ रीता यादव, अपर कलेक्टर अरविंद पांडे, उप जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश गोलछा सहित वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button