क्राइमछत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सबड़ी खबर

CG NEWS: लोकसभा प्रत्याशी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, मामला दर्ज…

सरगुजा: जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, सरगुजा कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह के खिलाफ कांग्रेसी कार्यकर्ता ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है, कांग्रेसी कार्यकर्ता ने शशि सिंह पर लाखों रुपए लेने और वापस नहीं करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले में आगे की जांच में जुट गई है।

सरगुजा से कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। यह शिकायत किसी और ने नहीं बल्कि कांग्रेस कार्यकर्ता ने लाखों रपए के धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए दर्ज कराई है। शिकायत के बाद कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सरगुजा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह चुनाव तिथि आने से पहले ही मुश्किल में फंसते हुए दिखाई दे रही हैं।

सरगुजा से ही कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने उन पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस शिकायत की जांच में जुटी है। बता दें कि सरगुजा में आने वाले 7 तारीख को मतदान होगा, यहां पर कांग्रेस की प्रत्याशी शशि ​सिंह के खिलाफ भाजपा ने चिंतामणि महराज को अपना प्रत्याशी बनाया है। जानिए कौन है शशि सिंह गोंड़ समुदाय से तालुकात रखने वाली शशि सिंह, सूरजपुर जिले में उभरती हुई एक युवा नेता हैं.

राजनीति विरासत में पाकर, शशि ने जिला पंचायत सदस्य के रूप में अपनी पहचान बनाई है. उनके पिता, स्व. तुलेश्वर सिंह, अजीत जोगी सरकार में मंत्री रह चुके थे, जिनकी तेजतर्रार छवि शशि में भी झलकती है. गोंड़ जनजातीय समाज से होने के कारण शशि की अच्छी सामाजिक पकड़ है.

पिता की विरासत और अपनी मेहनत से शशि सिंह छत्तीसगढ़ की राजनीति में एक उज्ज्वल सितारे के रूप में उभर रही हैं. शशि सिंह ने बहुत जल्द ही राहुल गांधी की युवा ब्रिगेड का हिस्सा बनने में कामयाबी हासिल कर ली. उन्हें पूर्व मंत्री पिता स्व तुलेश्वर सिंह का सूरजपुर जिले में रहे प्रभाव का लाभ मिल रहा है. फिलहाल वे सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय हैं. उनके ट्विटर पर करीब 18 हजार फॉलोअर्स हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button