क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

खाना बनाने को लेकर दो बहनों विवाद, छोटी बहन ने बड़ी बहन को सुलाया मौत की नींद…

रायगढ़: रायगढ़ में पतरापाली इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब दो सगी बहनों के बीच खाना बनाने को लेकर मामूली विवाद हुआ और जब बडी बहन खाना बनाने के बाद सो रही थी तब छोटी बहन ने अपनी सोती हुई बहन के सिर पर सिलबट्टे से पत्थर से हमला करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया अब आरोपी छोटी बहन पुलिस हिरासत में है। उसने अपना अपराध कबूल लिया है।

इस संबंध में कोतरा रोड थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने बताया कि ग्राम पतरापाली में रहने वाले एक परिवार की दो बहनें लगातार घर में एक दूसरे को मिलने वाली छूट तथा माता-पिता के प्यार को लेकर विवाद चल रहा था और कल रात दोनों बहनों के बीच फिर से खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ। तब विवाद इतना बढ़ा कि छोटी बहन ने बड़ी बहन के साथ झगडा भी किया। जब खाना बना तब उसकी बडी बहन बकायदा भोजन करने के लिये भी कहा लेकिन बीती रात करीब 10 बजे जब 24 साल की बडी बहन सो रही थी तब 22 साल की उसकी छोटी बहन अचानक उसके पास पहुंचती है।

घर में रखे सिलबट्टे से उसके सिर व शरीर में कई वार कर दिया। बुरी तरह घायल 24 वर्षीय बहन की कुछ देर बाद मौत हो जाती है। इस पूरी घटना की जानकारी कोतरा रोड थाने में दी जाती है और मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में कई सुराग हासिल करती है। कोतरा रोड थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी युवती ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों बहनों के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होते रहता था। नेहा ने बताया कम उनके परिजन रंजिता से ही अधिक प्यार करते थे और हमेशा उसी का साथ देते थे इस बात से वह हमेशा दुखी होती थी।

उसे घर में किसी का भी साथ नही मिलता था। कल रात भी खाना बनाने की बात को लेकर हुए विवाद के बाद घरवालों ने उसकी बड़ी बहन का ही सपोर्ट किया जिससे गुस्से में आकर उसने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि मौके से पत्थर के सिलबट्टे तथा अन्य साक्ष्य को जब्त कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button