क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

स्क्रैप गोडाउन में रेड चोरी की कई वाहन हुआ जब्त, पढ़े पुरी खबर…

दुर्ग: जिले में एक बार फिर से कबाड़ी चोरी का स्क्रैप बेचने में सक्रिय हो गए हैं। इसका खुलासा तब हुआ, जब शहर के सबसे बड़े ललित कबाड़ी के यहां प्रशिक्षु आईपीएस चिराग जैन ने छापा मारा। उन्हें यहां चोरी के दो तीन ट्रक, कार और बाइक मिली। इन्हें काटकर कबाड़ी बेचने जा रहा था। पुलिस की छापेमारी होते ही कबाड़ी मौके से फरार हो गया। प्रशिक्षु आईपीएस और दुर्ग सीएसपी चिराग जैन ने बताया कि उन्हें काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि भिलाई में कबाड़ का व्यवसाय करने वाला ललित कबाड़ी चोरी के ट्रक, कार व बाइक आदि खरीद कर उन्हें काटकर स्क्रैप में बेचने का काम करता है। सीएसपी ने दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला को मामले की जानकारी दी।

स्क्रैप गोडाउन में रेड चोरी की कई वाहन हुआ जब्त, पढ़े पुरी खबर...
स्क्रैप गोडाउन में रेड चोरी की कई वाहन हुआ जब्त, पढ़े पुरी खबर…

एसपी ने सीएसपी को एक स्पेशल टीम बनाने का निर्देश दिया। एसपी के निर्देश पर सीएसपी ने एक टीम गठित की और कुरुद गोकुलधाम स्थित उसके यार्ड में छापा मारा। छापेमारी के दौरान सीएसपी ने देखा कि गोकुल धाम में कबाड़ी के गोडाउन में तीन ट्रक स्क्रैप से भरे खड़े हैं। उसके अंदर पुरानी गाड़ियों के काटे गए पार्ट्स भरे हुए थे।

पुलिस ने जब मौके पर मिले ललित कबाड़ी के मैनेजर राकेश मिश्रा से दस्तावेज मांगे तो वो नहीं दे पाया। पूरा कबाड़ चोरी का होनी की आशंका के चलते पुलिस ने कबाड़ से भरे तीनों ट्रक को जामुल थाने में खड़ा कराया है। इसके साथ ही वहां एक बिना नंबर की टाटा नैनो कार, एक पुरानी बाइक भी जब्त की गई है। मैनेजर द्वारा इसके बारे में गोल मोल जवाब दिए जाने पर पुलिस ने लगभग 50 लाख रुपए का कबाड़ जब्त कर गोडाउन को सील कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button