क्राइमछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष आकाश केसरवानी के घर के बाहर खड़ी कार में बीती रात बदमाशों ने तोड़-फोड़ कर अंदर रखे 25 हजार रुपए नगद लेकर भाग गए…

कवर्धा: युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष आकाश केसरवानी के घर के बाहर खड़ी कार में बीती रात बदमाशों ने तोड़-फोड़ कर अंदर रखे 25 हजार रुपए नगद लेकर भाग गए. कोटा विधायक व कवर्धा प्रभारी अटल श्रीवास्तव ने मामले की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए इसे राजनीतिक षड़यंत्र करार दिया है. इसे भी पढ़ें : भूपेश बघेल की भाभी के भाजपा प्रवेश पर मुख्यमंत्री साय ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- बड़े नेताओं के घर में भी हो रहा है बिखराव…

कोटा विधायक और कवर्धा प्रभारी अटल श्रीवास्तव ने कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ सिटी कोतवाली में कांग्रेस नेता की कार में तोड़-फोड़ और चोरी की शिकायत दर्ज कराई. इस दौरान अटल श्रीवास्तव ने लल्लूराम डॉट कॉम से खास चर्चा में कहा कि कल देर रात युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष के घर में दो युवक चोरी के लिए घुसे थे. कार में तोड़फोड़ कर उसमें रखे 25 हजार कैश को ले गए है. पूरी वारदात सीसी टीवी कैमरे में कैद है.

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस नेता ने जब बदमाशों को दौड़ाया तो वे गाली-गलौच करते हुए बहुत बड़ा कांग्रेस का नेता बनता है देख लेंगे बोलते हुए भाग निकले. इससे लगता है कि यह घटना राजनीतिक षड़यंत्र है, क्योंकि जो बदमाश घटना को आंजम दिए वे नकाब पहने हुए थे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है, तब से लगातार अपराध बढ़ गए हैं. चोरी, लूट, हत्या की घटनाएं बढ़ गई है. हमने थाना में शिकायत दर्ज करा दी है. उम्मीद है पुलिस जल्द आरोपी को पकड़ लेगी.

बताया जा रहा युवा कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष आकाश केसरवानी राजनांदगांव लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल के कार्यक्रम से रात्रि 12 घर लौटे थे. अपने राम नगर स्थित घर के सामने कार खड़े करके सोने चले गए. इस दौरान रात्रि 2 बजे सात-आठ नकाबपोश बदमाश पहुंचे, और कांग्रेस नेता की गाड़ी में तोड़फोड़ करने लगे. आवाज सुनकर पीड़ित दौड़ कर कार के पास आया, तो बदमाश वहां से भाग निकले. कांग्रेस नेता का आरोप है कि बदमाश गाड़ी का कांच तोड़कर अंदर रखें लगभग 25 हजार रुपए भी लेकर भाग गए.

वहीं मामले में सीटी कोतवाली प्रभारी लालजी सिन्हा ने बताया कि कांग्रेस नेता की कार में तोड़फोड़ की शिकायत मिली है. मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल जा रहा है, जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button