Madhya pradeshक्राइमब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

MP NEWS : किसान की खून से लतपत मिली लाश, तीन दिन में तीसरी लाश, जाने क्या है मामला…

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल में तापमान के पारे के साथ-साथ अपराध का ग्राफ भी तेजी से बढ़ते जा रहा है। ये इत्तेफाक है या अपराधी मौसम के हिसाब से वारदात को अंजाम दे रहे। पुलिस भी मौसमी अपराध की बढ़ रही वारदातों की गणित समझ नहीं पा रही है। शहडोल में बीते तीन दिनों में तीसरी हत्या का मामला सामने आया है।

दरअसल, जैतपुर थाना क्षेत्र के डोंगरी टोला में घर से खेत का कहकर निकले किसान की खून से लतपथ खेत के पास शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इधर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बतादें कि, जिले में बीते 3 दिनों में यह तीसरी घटना सामने आई है। इसके पहले जयसिंहनगर क्षेत्र में मोबाइल में गेम खेलने के विवाद को लेकर युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी, वहीं दूसरी घटना जैतपुर थाना क्षेत्र में तीन दिनों से लापता युवक की लाश कुएं में मिली। तो आज एक किसान की खून से लथपथ काहेत के पास शव मिला।

जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के डोंगरी टोला निवासी किसान रामपाल सिंह बुधवार की शाम 7 बजे घर से मोटरसाइकिल से खेत जाने के लिए निकले थे, लेकिन गुरुवार की सुबह खेत से कुछ ही दूरी पर खून से लथपथ उनका शव मिला, किसान के गले में धारदार हथियार से रेतने के निशान व शरीर में भी गंभीर चोट के निशान है। जिसे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने जैतपुर पुलिस को दी। मामले की जानकरी लगने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button