Madhya pradeshपॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

MP NEWS : मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने, पूर्व सांसद को व्हीलचेयर पर देख रथ से उतर कर की मुलाकात…

जबलपुर। अपने सहज, सरल और शालीन मिजाज के लिए जाने जाने वाले मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की एक ऐसी ही दिल को छू लेने वाली तस्वीर सामने आई है। जब सीएम पूर्व सांसद से मिलने अपना रथ रोककर नीचे उतर गए। इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और जबलपुर लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे भी साथ थे।

दरअसल, बुधवार को मुख्यमंत्री जब जबलपुर दौरे पर थे, उस दौरान पूर्व सांसद जयश्री बनर्जी उनसे मिलने पहुंची। भारी भीड़ होने के कारण व्हीलचेयर में बैठी पूर्व सांसद जब सीएम तक नहीं पहुंची तो अचानक ही सीएम की नजर उन पर पड़ी। सीएम प्रचार रथ से उतरकर नीचे आ गए और पूरी आत्मीयता से जयश्री बनर्जी से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री मोहन ने की काफी देर बातचीत

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने न केवल मुलाकात की बल्की काफी देर तक उनसे बातचीत भी की। सीएम और प्रदेश अध्यक्ष जहां गले लगकर पूर्व सांसद का आशीर्वाद लेते हुए दिखे तो वहीं आशीष दुबे जयश्री बनर्जी के पैरों के पास बैठ गए।

सीएम के साथ पूर्व सांसद का वीडियो वायरल

सीएम के साथ पूर्व सांसद का यह वीडियो अब जमकर वायरल भी हो रहा है। मुख्यमंत्री खड़े होकर जब पूर्व सांसद के साथ फोटो खिंचवाने के लिए खड़े हुए तो जयश्री बनर्जी भी व्हीलचेयर से खड़े होने लगी। इस पर सीएम और प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें रोक लिया और बैठे रहने को कहा, जबकि आशीष दुबे उनके पैर पकड़कर नीचे बैठ गए। इसके बाद सीएम अपने प्रचार रथ पर बैठकर आगे बढ़ गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button