Bollywoodlifestyle

Entry in 400 crore club: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही गदर 2, फिल्म ने गाड़े झंडे

नई दिल्ली: कोरोना लॉकडाउन के बाद से बैकफुट पर गए बॉलीवुड ने क्या जबरदस्त वापसी की है. 2023 में पठान से शुरू हुआ बॉक्स ऑफिस सक्सेस का ये सिलसिला अभी तक जारी है. बॉलीवुड के अच्छे दिन लौट आए हैं. हिंदी सिनेमा के फैंस की खुशी सातवें आसमान पर है. अगस्त में बॉलीवुड का डंका बज रहा है और इसमें सबसे बड़ा योगदान है सनी देओल की फिल्म गदर 2 का. इसकी बॉक्स ऑफिस पर हो रही ताबड़तोड़ कमाई ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

किसी ने नहीं सोचा था 22 साल बाद लौटकर तारा सिंह ऐसा भौकाल मचाएंगे. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. मूवी ने 12 दिन में 400.70 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. सनी देओल की पहली 400 करोड़ी फिल्म बनी गदर 2 हर दिन के कलेक्शन के साथ गर्दा उड़ा रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, सनी की मूवी ने मंगलवार को12.10 करोड़ के करीब कमाई की है. गदर 2 ने इंडिया में 400.70 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. दूसरे मंगलवार को फिल्म की कमाई में हल्की सी गिरावट जरूर दर्ज की गई है, बावजूद इसके फिल्म धमाल मचा रही है. वर्किंग डेज में भी गदर 2 ने मजबूत पकड़ बना रखी है.

सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म रिलीज के बाद भी इसके प्रमोशन में बिजी हैं. विदेश में भी गदर 2 को लेकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं. वहां ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए जा रहे हैं. लोगों का ऐसा प्यार देखकर सनी भी हैरान रह गए हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्हें खुद मालूम नहीं था लोग आज भी उन्हें इतना प्यार करते हैं. सनी की गदर 2 जबसे सुपरहिट हुई है, मेकर्स उनकी सक्सेस को भुनाने के पीछे लगे हुए हैं. आए दिन सनी की फिल्म का सीक्वल बनने की खबरें आती हैं. हालांकि एक्टर ने अभी कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button