Bollywoodदुनियादेशमनोरंजन

अल्लू अर्जुन का ये धाँसू लोक देख उड़ जायँगे होश, Pushpa 2 का जबरदस्त पोस्टर रिलीज…

Pushpa 2: ‘पुष्पा 2: द रूल’ के निर्माताओं ने श्रीवल्ली का पोस्टर जारी करने के बाद फैंस को एक और तोहफा दिया है। नए पोस्टर के साथ फिल्म के टीजर का काउंटडाउन शुरू हो गया है। ‘पुष्पा 2: द रूल’ वास्तव में साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। पहले पोस्टर की रिलीज ने न केवल ‘पुष्पा’ के शासन की शुरुआत के लिए सही माहौल तैयार किया है, बल्कि इसने उत्साह को एक पायदान ऊपर भी बढ़ा दिया है। बढ़ते उत्साह के बीच, निर्माता नए पोस्टर के साथ फैंस और दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और श्रीवल्ली उर्फ रश्मिका मंदाना के जन्मदिन पर नया पोस्टर जारी करने के बाद, निर्माताओं ने अब उत्सुकता बढ़ाते हुए एक दिलचस्प पोस्टर जारी किया है।

अल्लू अर्जुन का ये धाँसू लोक देख उड़ जायँगे होश, Pushpa 2 का जबरदस्त पोस्टर रिलीज...
अल्लू अर्जुन का ये धाँसू लोक देख उड़ जायँगे होश, Pushpa 2 का जबरदस्त पोस्टर रिलीज…

‘पुष्पा 2: द रूल’ का नया पोस्टर जारी
आज शाम, निर्माताओं ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि उन्होंने एक नया पोस्टर साझा किया जिसमें अल्लू अर्जुन के चेहरे की झलक थी। पोस्टर में सुपरस्टार एक त्रिशूल पकड़े हुए एक गहन और बिल्कुल नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं जो निश्चित रूप से हर किसी को आश्चर्यचकित कर देगा। यह पोस्टर, टीजर देखने के लिए और अधिक उत्सुकता पैदा करता है, जो तीन दिनों में यानी 8 अप्रैल, 2024 को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज होगा।

पुष्पा 2: द रूल’ के टीजर का काउंटडाउन शुरू
वैश्विक दर्शक ‘पुष्पा 2: द रूल’ के बहुप्रतीक्षित टीजर को देखने का इंतजार कर रहे हैं। पोस्टर सिनेमा में बड़े पैमाने पर उत्साह का वादा करता है और दर्शकों के रोमांच और सामूहिक क्षणों को दोगुना कर देता है। गौरतलब है कि ‘पुष्पा 2: द रूल’ साल 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की सीक्वल है। फिल्म में अल्लू अर्जुन मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, रश्मिका अल्लू अर्जुन के अपोजिट नजर आईं थीं। फिल्म में फहद फासिल भी अहम किरदार में थे।

‘पुष्पा 2: द रूल’ रिलीज, कलाकार
‘पुष्पा 2: द रूल’ सुकुमार द्वारा निर्देशित है और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने अभिनय किया है। माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित ‘पुष्पा 2: द रूल’ 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। तो वहीं ,रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ भी उसी दिन फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button