Madhya pradeshक्राइमब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

MP NEWS: इंजीनियर को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया, लोकायुक्त ने छापामार कर की करवाई…

पन्ना। लोकायुक्त की टीम ने पन्ना में एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। 10 हजार की रिश्वत लेते बिजली विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर को रंगे हाथ पकड़ा गया है। आरोपी ने आवेदक इमरान अली से वाहन के बिल के भुगतान के एवज में 10 हजार की रिश्वत मांगी थी। घटना के बाद बिजली विभाग में हड़कंप मच गया। सागर लोकायुक्त की टीम ने यह छापेमार कार्रवाई की है।

पन्ना जिले में भ्रष्टाचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं यही कारण है कि आए दिन लोकायुक्त की टीम द्वारा कार्रवाई की जा रही है। अभी हाल ही में शिक्षा विभाग का एक बाबू को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हांथो गिरफ्तार किया गया था। वहीं आज फिर बिजली विभाग के सहायक अभियंता रत्नेश कुमार वर्मा को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है।

बताया जा रहा है कि आवेदक इमरान अली से सहायक अभियंता रत्नेश कुमार वर्मा ने वाहन के बिलों के भुगतान के एवज में 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। जिसकी शिकायत इमरान ने लोकायुक्त सागर में की। शिकायत के बाद आज लोकायुक्त टीम ने मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड कार्यालय सागर में ट्रैप लगाया। और सहायक अभियंता को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button