छत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर
Trending

BJP ने जारी किया 2024 के संकल्प पत्र, डिप्टी सीएम अरुण साव का आया बयान…

रायपुर: उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने भाजपा के संकल्प पत्र के विकसित भारत के निर्माण का संकल्प पत्र करार दिया है. उन्होंने कहा कि एक आत्मनिर्भर भारत, एक सशक्त भारत एक समृद्ध भारत का ये संकल्प पत्र है. संकल्प पत्र सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास सबका प्रयास वाला संकल्प पत्र है.

उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने मीडिया से चर्चा में कहा कि पिछले 10 सालों में मोदी जी ने विश्वसनीयता बनाई है. देश के लोगों को के जीवन को सुलभ बनाया है. मोदी जी ने देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत किया है. ये निश्चित रूप से भारत के विकसित भारत के संकल्प का संकल्प पत्र है. 400 पार का नारा भी धरातल में आने वाला है.

कांग्रेस के न्याय गारंटी और संकल्प पत्र में से जनता किस पर भरोसा करेगी वाले सवाल पर अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के वादे और दावों को देश की जनता परख चुकी है. कांग्रेस पार्टी हमेशा झूठा वादा करती है, झूठ का पुलिंदा लेकर आती है. सरकार में आने के बाद कांग्रेस जनता को भूल जाती है. छत्तीसगढ़ में हमने देखा था सरकार में बड़े-बड़े वादे लेकर आए और एक भी वादा पूरा नहीं किया. देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस के झूठे वादों पर नहीं आने वाली है.

संकल्प पत्र की घोषणा के दौरान छत्तीसगढ़ से योजनाओं से लाभान्वित महिलाओं को बुलाए जाने पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि देश भर में भाजपा सरकार की योजनाओं का लोगों को लाभ मिला है. उनके अनुभवों को भी पार्टी ने देश के सामने रखा है. किस प्रकार से उनके जीवन में बीजेपी सरकार के कारण परिवर्तन आए है. प्रदेश में महतारी वंदन योजना माता और बहनों के सशक्तिकरण के लिए महत्वाकांक्षी योजना है.

रायपुर और दुर्ग में कल होने वाली नामांकन रैली को लेकर अरुण साव ने कहा कि कल दुर्ग और रायपुर में हमारे प्रत्याशी नामांकन भरेंगे. नामांकन की तैयारी में हमारे कार्यकर्ता जोर-शोर से जुटे हुए हैं. बड़ी संख्या में लोग हमारी प्रत्याशियों के साथ मौजूद रहेंगे.

वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे पर उन्होंने कहा कि हमारे केंद्रीय नेताओं का लगातार छत्तीसगढ़ में दौरा हो रहा है. पीएम और रक्षामंत्री का आगमन हुआ. आज गृहमंत्री जी का आगमन हो रहा है. इससे हमारे मिशन 11 को ताकत मिलेगी. भाजपा भारी बहुमत के साथ 11 की 11 सीट जीतेगी.

कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार के पीएम मोदी को लेकर गाली देने के वायरल वीडियो पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के नेता, जो देश के टुकड़े होने की बात करते है, उनको गरीब मां के बेटे के प्रधानमंत्री होना बर्दाश्त नहीं हो रहा है. उनके देश के टुकड़े करने के मंसूबे कामयाब नहीं हो रहे हैं, इसलिए इस प्रकार की भाषा का उपयोग कर रहे हैं. इनकी मानसिकता जग जाहिर है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button