क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

वेज खाने की जगह परोस दिया होटल में नॉनवेज खाना मामला पहुँचा थाने तक…

कोरबा: रात्रि में भोजन करने एक होटल पहुंचे एक परिवार ने वेज लालीपाप की जगह नानवेज लालीपाप परोस दिया गया। आपत्ति जताए जाने पर होटल संचालक ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने संचालक व वेटर के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच कर रही है। बालको प्लांट में प्रोसेस टेक्नीशियन पद पर कार्यरत बालकोनगर निवासी बालकोनगर निवासी विजय शर्मा 38 वर्ष ने सीएसईबी चौकी पुलिस में शिकायत दर्ज कराते कहा कि ट्रांसपोर्ट नगर स्थित होटल डिलीशियस वर्ल्ड में खाना खाने गए थे, तभी वेटर ने नानवेज परोस दिया।

पुलिस ने बताया कि 21 अप्रैल की रात नौ बजे विजय शर्मा परिवार समेत भोजन करने होटल डिलीशियस वर्ल्ड गया था। इस दौरान उनके माता पिता, पत्नी व बच्चे भी थे। उन्होंने वेटर को शाकाहारी भोजन के लिए आर्डर दिया, जिसमें वेज लालीपाप भी लाने को कहा था। भोजन परोसा गया तो लालीपाप खाने पर उसमें हड्डी का टुकड़ा निकला। वेटर को बुलाकर उसे दिखाने पर गलती से वेज लालीपाप की जगह नानवेज लालीपाप देना स्वीकार किया गया। परिवार ने नानवेज लालीपाप के भुगतान रसीद मांगी, तो होटल स्टाफ ने अभद्रता की।

इस पर विजय शर्मा का परिवार लौट गया। बाद में उन्होंने शाकाहारी भोजन के स्थान पर मांसाहारी भोजन परोस कर धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने व अभद्रता किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई। चौकी प्रभारी भीमसेन यादव ने बताया कि नानवेज लालीपाप परोसकर धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने और आपत्ति करने पर धमकी देने की शिकायत पर होटल संचालक और वेटर के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। मामले में जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button