क्राइमछत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

CG NEWS: BJP अध्यक्ष और बेटे से की रेत माफियाओं मारपीट, FIR दर्ज…

महासमुंद: छत्तीसगढ़ में रेत माफियाओं की हिम्मत लगातार बढ़ती नज़र आ रही है। महासमुंद क्षेत्र से अवैध रेत खनन की खबरें आते रहती हैं। बुधवार रात को भी रेत माफिया अवैध रूप से हाइवा में रेत ले जा रहे थे। इस दौरान महासमुंद जनपद अध्यक्ष यतेन्द्र साहू ने हाइवा को देखा, तो रोक कर पूछताछ की। जिसके बाद रेत माफियाओं ने जनपद अध्यक्ष और उनके बेटे के साथ मारपीट कर दी।

बेखौफ अवैध रेत खनन और परिवहन
जानकारी के अनुसार, बुधवार को रात 8:50 बजे महानदी से अवैध रूप से रेत खनन कर हाइवा से ले कर जा रहे थे। इस दौरान जनपद अध्यक्ष और उनके बेटे विवेक साहू ने उन्हें रोककर ड्राइवर से रायल्टी पिट पास के संबंध में पूछताछ की। ड्राइवर ने बताया कि उसके पास रायल्टी पिट पास नहीं है। जिसके बाद जनपद अध्यक्ष ने इस मामले की सूचना जिला खनिज अधिकारी को दी । उधर हाइवा चालक ने फोन कर रेत माफिया को खबर कर दी। जिसके बाद रेत माफियाओं की गुंडागर्दी देखने को मिली।

CG NEWS: BJP अध्यक्ष और बेटे से की रेत माफियाओं मारपीट, FIR दर्ज...
CG NEWS: BJP अध्यक्ष और बेटे से की रेत माफियाओं मारपीट, FIR दर्ज…

बीजेपी अध्यक्ष व बेटे से मारपीट
बरबसपुर निवासी झाला चंद्राकर (रेत माफिया) ने ड्राइवर की सूचना पर वैभव चंद्राकर और तरुण चंद्राकर के साथ सिरकोनी चैक पहुंचे। वहां पहुँच कर माफियाओं ने अवैध खनन की जानकारी देने के लिए मौके पर पहुँच कर यतेन्द्र साहू और विवेक साहू पर के साथ भारी मारपीट की और उनकी कार के साथ भी तोड़फोड़ कर दी। दोनो पक्षों में जमकर हाथा-पाई हुई। जिसके बाद जनपद अध्यक्ष की शिकायत पर खनन माफिया के खिलाफ सिटी कोतवाली पुलिस नेFIR दर्ज किया है।

दोनो पक्षों ने कराई FIR दर्ज
इस मामले को लेकर एडिशनल SP प्रतिभा पांडे ने कहा कि, मारपीट होने के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे। हमने दोनों पक्षों की FIR दर्ज की है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button