छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

लोकसभा के BJP प्रत्याशी ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर दाखिल किया नामांकन…

RAIPUR: लोकसभा चुनाव के तहत दुर्ग लोकसभा के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी विजय बघेल ने कलेक्टोरेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया।।नामांकन दाखिल करने से पहले विजय बघेल ने दुर्ग में नामांकन रैली निकाली जिसमें मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, उप मुख्यमंत्री अरूण साव,मंत्री दयालदास बघेल, विधायक रिकेश सेन,विधायक ललित चंद्राकर सहित भारी संख्या मे पार्टी से जुड़े लोग मौजूद रहे।नामांकन रैली में जन समुदाय की उपस्थिति मानो विजय रैली हो.

दुर्ग लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विजय बघेल के नामांकन रैली सभा को संबोधित करते हुए वैशाली नगर के विधायक रिकेश से ने कहा कि नामांकन रैली में एकत्रित अपार जन समुदाय को देखने के बाद प्रतीत होता है कि यह नामांकन रैली नहीं बल्कि विजय रैली के समान है।

दूसरी ओर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल टूट चुका है। वह अभी घर पर बैठे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी एवं करनी एक समान है। जबकि कांग्रेस पार्टी की ठीक इसके विपरीत है। भाजपा ने कहा था की महतारी वंदन योजना का प्रत्येक महिला के खाते में ₹1000 प्राप्त हो रहा है। और वह प्रमाणित करके दिखाया जबकि कांग्रेस पार्टी ने 5 साल पहले 500 रुपया प्रति माह देने का वादा किया था जो पुरानी नही कर पाए,

गंगाजल की कसम खाकर शराब को प्रतिबंधित करने का वादा किया था उसे भी झुठला दिया। दूसरी ओर मोदी की गारंटी है आपका एक वोट 370 हटा देता है। आपका एक वोट ने राम मंदिर बना दिया, आपका एक वोट ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनवा दिया। भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल ने भी मीडिया को अपनी प्रतिक्रिया देते हुए क्या कहा आप भी सुने।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button