देशब्रेकिंग न्यूज़

पत्नी से झगड़े के बाद गुस्से में शख्स ने अपने जुड़वा बेटों को पटक-पटककर मार डाला

बिहार कहने को तो शराबबंदी वाला राज्य है, लेकिन इसकी असल सच्चाई हर कोई जानता है. सरेआम शराब मिलती और बिकती है. जिसका सच आये सामने आते रहता है. कभी शराब के नशे में शराबी झूमते नजर आते हैं तो कभी पुलिसकर्मी ही इसके नशे में नजर आते हैं. ताजा मामला गया से है जहां शराब के नशे में एक पिता ने अपने ही 4 महीने के जुड़वा बच्चों को पीट पीटकर कर मार डाला है. जब बच्चों की मां बचाने आई तो उसके साथ भी मारपीट की गई है  ( 4 month old twins killed)

अक्सर नशे में आता था घर

पूरा मामला मगध कॉलोनी रोड नंबर 5 की है. जहां एक पिता ने बेरहमी से अपने ही बच्चों को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. बताया जा रहा है कि अक्सर पिता शराब के नशे में घर आता था और पत्नी के साथ मारपीट करता था. घटना वाले दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ जब वो नशे में घर आया और किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. जिसके बाद गुस्से में पिता ने अपने बच्चों को पीटना शुरू कर दिया जो महज 4 महीने के ही थे. उन्हें इतनी बुरी तरह पीटा की घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

आरोपी मौके से हुआ फरार

दोनों ही बच्चे जुड़वा थे, जिसमें एक लड़का और एक लड़की थी. आरोपी पिता की पहचान देवेश शर्मा के रूप में की गई है. जो ऑटो चलाकर अपना गुजर बसर कर रहा था. पत्नी का कहना है कि वो हर दिन नशे में घर आता था और उसके साथ मारपीट करता था, लेकिन आज हद हो गई मासूम बच्चों को भी उसने नहीं छोड़ा. पटक-पटककर उसने मेरे आंखों के सामने ही दोनों बच्चों को मार डाला. आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया है. जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है. इस घटना ने बता दिया है कि राज्य में किस तरह की शराबबंदी है. ( 4 month old twins killed)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button