छत्तीसगढ़

आंगनबाड़ी में चोरों ने बोला धावा गैस चूल्हा सहित अन्य सामान पार…

मांढर: विधानसभा इलाके में चोरों के हौसले बुलंद हैं। आए दिन सूने मकान के ताले टूट रहे हैं, तो कहीं दिनदहाड़े मोटरसाइकिल पार हो रही हैं। पुलिस ने चोरी के इन मामलों पर एफआईआर दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश कर रही है। इसी कड़ी में विधानसभा थाना अंतर्गत ग्राम सेमरिया में आंगनबाड़ी केंद्र क्रमांक 4 में चोरों ने बुधवार-गुरूवार की रात धावा बोला।

वे मौके पर से गैस टंकी, कुकर और राशन लेकर फरार हो गए। सुबह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने मामले की शिकायत दर्ज कराई। मिली जानकारी के अनुसार, 11 अप्रैल को रमजान की छुट्टी थी। अगली सुबह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने देखा कि, केंद्र का ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो स्टोर रूम से चोरों ने गैस चूल्हा, गैस टंकी, कुकर, राशन और अन्य सामान पार कर दिया है। मामले की शिकायत दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

10 दिनों के अंदर चोरी की तीन वारदात
इस क्षेत्र में चोर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। चोरों ने 10 दिन के भीतर ही 10 मोटरसाइकल पार कर दी है। इन मामलों में भिंभोरी निवासी उमेश कुमार सिन्हा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने बताया कि, वह अपनी पत्नी को बाइक से मेट्रो ग्रीन में छोड़कर ओवर ब्रीज के पास बाइक खड़ी कर आराम कर रहा था। इस दौरान उसकी मोटरसाइकिल पार हो गई।

वहीं दूसरी घटना रेलवे स्टेशन मांढर की है। जहां पर किराना दुकान व्यापारी प्रिया वाधवानी के घर एक्टीवा स्कूटी पार हो गई। रिपोर्ट में प्रिया ने बताया है कि, उनका किराना दुकान गिरौद में है। घटना वाले दिन उसने दुकान से वापस आकर घर के सामने गाड़ी खड़ी कर लॉक कर दी थी और सुबह जब दरवाजा खोलकर देखा तो वहां उसकी स्कूटी नहीं थी। मामला थाने में दर्ज है लेकिन अब तक चोरों का पता नहीं चल सका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button