Bollywoodlifestyle

The person came near on the pretext of clicking the photo: कुछ ऐसा किया काफी घबरा गई एक्ट्रेस का खुलासा

नई दिल्ली: कीर्ति खरबंदा ने हाल ही में अपनी लाइफ के डरावने किस्से के बारे में बताया। कीर्ति ने बताया कि कैसे उनकी लाइफ में कुछ ऐसे डरावने किस्से हुए हैं जिन्हें आज भी वह भूल नहीं पाई हैं और आज भी उनका डर उनके मन में है। इन किस्सो में से एक है जब एक बार उनके कमरे में किसी ने छिपकर कैमरा लगा दिया था। वहीं एक बार एक शख्स फोटो खींचने के बहाने उनके पास आया और फिर उनके साथ कुछ ऐसा किया कि एक्ट्रेस काफी घबरा गई थीं।

कीर्ति ने कहा, “एक बात जो मुझे आज तक याद है जब मैं एक कन्नड़ फिल्म की शूटिंग कर रही थी। एक लड़का जो होटल में काम कर रहा था उसने मेरे कमरे में कैमरा लगा दिया था। मेरी और मेरे स्टाफ की आदत है जब भी हम होटल के कमरे में जाते हैं तो पूरा रूम चेक करते हैं। मुझे लगता है कि वो लड़का नया था इसलिए उसने ऐसे लगाया था कि मुझे वो दिख गया। उसने सेट टॉप बॉक्स के ऊपर कैमला लगाया था। वो बहुत डरावना था। तो ऐसे आपको बड़ा ध्यान देना होता है।”

कीर्ति ने बताया कि कैसे एक शख्स ने उन्हें गलत तरीके से टच किया था जब वह उनके साथ फोटोज क्लिक कर रहा था। उस शख्स ने इतनी जोर से चुटकी ली थी कि उनका ब्ल्ड क्लॉट तक हो गया था। कीर्ति ने कहा कि वो काफी डिस्टर्बिंग इंसीडेंट था लेकिन ऐसा कई बार हुआ और वह भाग गया। मुझे समझ ही नहीं आया कि कैसे रिएक्ट करूं। मैं बहुत हैरान थी।

कीर्ति ने उस टाइम के बारे में भी बताया जब एक बाइक वाले ने बैक पर उन्हें मारा था और वह गिर गई थीं। बाइक वाला फिर ऐसे भागा जैसे कुछ हुआ ही नहीं। कीर्ति ने बताया कि वह इस बात को अपने पैरेंट्स के साथ भी शेयर नहीं कर पाईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button