क्राइमबड़ी खबर

रायपुर में फिर एक बार युवती से दुष्कर्म, स्पा सेंटर के मालिक ने किया रेप…

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में फिर एक युवती से दुष्कर्म हुआ है। इस बार अनुसूचित जाति की एक युवती से स्पा सेंटर के मालिक ने रेप किया है। युवती का आरोप है कि बेहोशी की दवाई खिलाकर उससे होटल के कमरे में दुष्कर्म किया गया। वारदात के बाद आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी। 25 सितंबर को एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती ने कालीबाड़ी स्थित विशेष थाने में शिकायत दर्ज कराई कि जुलाई में नौकरी की तलाश में वह कटोरा तालाब स्थित स्पा सेंटर पहुंची थी। वहां उसे रिसेप्शनिस्ट की जॉब मिल गई। आरोप है कि स्पा सेंटर के मालिक अभिषेक साहू ने 29 जुलाई को उसने युवती को काम सिखाने के बहाने देर रात तक ऑफिस में रुकने के लिए कहा। फिर रात में खाना खिलाने के बहाने कार से ले गया। युवती का कहना है कि खाना खाने के बाद स्पा सेंटर मालिक अभिषेक ने उसे एक होटल में ले जाकर काम समझाने की बात कही।

आरोप है कि अभिषेक ने उसे वहां कोल्ड ड्रिंक पिलाई। जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। अगले दिन सुबह जब उठी तो पूरे शरीर में दर्द हो रहा था। इसके बाद उसे अपने साथ कुछ गलत होने का पता चला। आरोप है कि विरोध करने पर स्पा सेंटर के मालिक ने उसे धमकी दी।

कहा कि, वीडियो बना लिया है, इसे वायरल कर दूंगा। चुपचाप काम करती रहो। मैं तुम्हारी तनख्वाह बढ़ा दूंगा। यह भी कहा कि, कोई थाना वाला मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। मैं थाने में पैसे देकर अपना काम करवा लूंगा। स्टाफ के सामने उससे गाली गलौज और मारपीट भी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button