क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

CG NEWS: बंदूक की नोक पर नकाबपोश बदमाशों ने शराब दुकान से की 3 लाख की लूट…

कोरबा: जिले के एक देशी शराब दुकान में नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोल दिया. सुपरवाइजर की कनपटी पर बंदूक अड़ाकर बदमाश 2 लाख 93 हजार नगदी लूटकर फरार हो गए. पुलिस नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश कर रही है, लेकिन अब तक उनका सुराग नहीं मिला है. घटना बुधवार रात करीब 9:45 बजे की है. मामला पाली थाना क्षेत्र का है.

बताया जा रहा है कि पाली में एक ही स्थान पर देशी और विदेशी शराब दुकान संचालित है. प्रतिदिन की तरह बुधवार की रात भी दोनों ही दुकान के कर्मचारी बिक्री रकम का मिलान कर रहे थे. वे दुकान बंद करने की तैयारी में थे. इसी दौरान बाइक में सवार होकर तीन युवक देशी शराब दुकान के सामने पहुंचे. तीनों युवक का चेहरा गमछे से ढंका हुआ था. वे दनदनाते हुए सीधे शराब दुकान के भीतर जा घुसे.

CG NEWS: बंदूक की नोक पर नकाबपोश बदमाशों ने शराब दुकान से की 3 लाख की लूट...
CG NEWS: बंदूक की नोक पर नकाबपोश बदमाशों ने शराब दुकान से की 3 लाख की लूट…

इनमें से एक दुकान के दरवाजे में खड़ा था, जबकि एक बदमाश ने सुपरवाइजर की कनपटी पर बंदूक अड़ा दिया. वहीं तीसरा नोट को समेटने में लगा रहा. कुछ ही मिनट के भीतर नकाबपोश बदमाश पूरे दिन की बिक्री रकम 2 लाख 93 हजार रुपये को समेट कर फरार हो गए. उनके जाते ही कर्मचारियों ने अंग्रेजी शराब दुकान पहुंचकर घटना की जानकारी दी. इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस भी हरकत में आ गई.

आला अधिकारियों के निर्देश पर पूरे जिले में नाकेबंदी कर दी गई है. इसके साथ ही पूरी रात संदिग्धों की तलाश की जाती रही, लेकिन किसी का सुराग नहीं मिल सका. इधर घटना की सूचना मिलने पर आबकारी विभाग के अफसर भी पूरी रात दुकान में ही डटे रहे. बहरहाल पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

एक ही गिरोह का हाथ होने की आशंका
वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की तस्वीर कैद हुई है, जिसमें तीनों बदमाश के चेहरे ढके नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में हथियार भी नजर आ रहा है. खास बात तो यह है कि कुछ समय पहले ही गोपालपुर के शराब दुकान में लूट हुई थी. दोनों ही वारदात का तरीका मिलता जुलता है, जिससे लूट में एक ही गिरोह के सदस्यों का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button