देश

राहुल गांधी का अलग अंदाज, डिलीवरी बॉय के साथ स्कूटर में घूमते दिखे… VIDEO वायरल

कर्नाटक में चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। सभी पार्टियां चुनावी प्रचार में अपना दमखम लगा रही है। इसी बीच राहुल गांधी का एक अलग अंदाज देखने को मिला है। कर्नाटक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बेंगलुरु में एक डिलीवरी बॉय के साथ स्कूटर की सवारी की। उन्होंने डिलीवरी बॉय के साथ स्कूटर पर लगभग 2 किलोमीटर तक सवारी की।

 

 

 

 

 

डिलीवरी बॉय के साथ स्कूटर पर की सवारी
10 मई को कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की राजधानी में जनसभा करने वाले राहुल ने स्कूटर पर एक डिलीवरी बॉय के साथ सवारी करते नजर आए। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह स्कूटर के पीछे बैठ रहे हैं और हेलमेंट पहनते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

Wach Video

https://twitter.com/ANI/status/1655140468349624320?s=20

राहुल अनेकल में शाम 4 बजे और पुलकेशी नगर में 6 बजे दो मीटिंग करेंगे। इसके अलावा शिवाजी नगर में रात साढ़े 8 बजे रैली करेंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बेंगलुरु में एक डिलीवरी बॉय के साथ स्कूटर की सवारी की।

 

 

 

 

 

पीएम मोदी ने भी किया मेगा रोड शो
इस बीच, पीएम मोदी ने रविवार को शहर में एक मेगा रोड शो किया, जिसमें सड़क के दोनों किनारों पर बड़ी संख्या में उत्साही भीड़ उमड़ी। पीएम ने अपना रोड शो न्यू तिप्पासंद्रा रोड पर केम्पेगौड़ा प्रतिमा से शुरू किया और यह ट्रिनिटी सर्कल पर समाप्त होगा।

 

 

 

10 मई को एक चरण में होने वाले चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी चरण में बेंगलुरु में सीधे दूसरे दिन लगभग 10 किलोमीटर लंबे रोड शो से भाजपा की चुनावी संभावनाओं को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है।

 

 

 

 

इससे पहले, शनिवार को, पीएम मोदी ने लगभग 13 निर्वाचन क्षेत्रों को कवर करते हुए शहर में लगभग 26 किलोमीटर का रोड शो किया।

 

 

 

कर्नाटक के बेलगावी में अमित शाह ने भी किया दौरा
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बेलगावी दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र में एक मेगा रोड शो भी किया।

भाजपा समर्थकों की भारी भीड़ ने अमित शाह के वाहन को घेर लिया और जुलूस का साथ दिया। शाह ने हाथ हिलाकर उनका स्वागत करने के लिए सड़क के दोनों ओर कतारबद्ध भीड़ का अभिवादन किया।

कर्नाटक में 10 मई को मतदान होगा और वोटों की गिनती 13 मई को होगी। कर्नाटक में 10 मई को होने वाले चुनाव के लिए राज्य भर में कई रैलियों, जनसभाओं और बातचीत के साथ प्रचार अपने चरम पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button