एजुकेशनछत्तीसगढ़देशब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

14 से 16 जनवरी तक, तातापानी महोत्सव, छत्तीसगढ़ी ,बॉलीवुड और भोजपुरी कलाकार देंगे अपनी प्रस्तुति…

बलरामपुर. तातापानी महोत्सव को लेकर तैयारियां जोर-जोर से की जा रही है. आज बलरामपुर जिले के कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और जिला पंचायत सीईओ ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की. इस दौरान 14 से 16 जनवरी तक होने वाले महोत्सव के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई. इस बार तीन दिनों तक चलने वाले महोत्सव में छत्तीसगढ़ी ,बॉलीवुड और भोजपुरी कलाकार भी अपनी अपनी प्रस्तुति देंगे.

14 से 16 जनवरी तक, तातापानी महोत्सव, छत्तीसगढ़ी ,बॉलीवुड और भोजपुरी
14 से 16 जनवरी तक, तातापानी महोत्सव, छत्तीसगढ़ी ,बॉलीवुड और भोजपुरी

तातापानी महोत्सव में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 14 जनवरी को शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं इस बार तीन दिनों तक चलने वाले महोत्सव में छत्तीसगढ़ी ,बॉलीवुड और भोजपुरी कलाकार भी अपनी अपनी प्रस्तुति देंगे. कलेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बार ट्राइबल फैशन वाक और इंडियन गोट टैलेंट के विनर रहे मलखम की टीम प्रस्तुति देंगे. वहीं बालीवुड सिंगार उदित नारायण की प्रस्तुति होगी.

14 से 16 जनवरी तक, तातापानी महोत्सव, छत्तीसगढ़ी ,बॉलीवुड और भोजपुरी कलाकार देंगे अपनी प्रस्तुति
14 से 16 जनवरी तक, तातापानी महोत्सव, छत्तीसगढ़ी ,बॉलीवुड और भोजपुरी कलाकार देंगे अपनी प्रस्तुति

मंदिर परिसर में होगा लेजर शो
भोजपुरी एक्टर और संसद दिनेश लाल यादव उर्फ़ निराहुआ अंतिम दिन कार्यक्रम देंगे और छत्तीसगढीं कलाकार सुनील सोनी भी कार्यक्रम की प्रस्तुति देंगे. इतना ही नहीं 14 और 15 जनवरी को लेजर शो का भी आयोजन तातापानी मंदिर परिसर में किया जाएगा, जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है. वहीं तातापानी परिसर में सुरक्षा को लेकर भुगतान इंतजाम किए गए हैं, जहां 800 पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई गई है, जो पार्किंग सहित वीआईपी की सुरक्षा में भी रहेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button