छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सबड़ी खबर

गृहमंत्री से की शिकायत, टीआई ने दी गोली मारने की धमकी…

राजनांदगांव। टीआई के खिलाफ गृहमंत्री से शिकायत हुई है. डोंगरगांव विधायक दलेश्वर साहू के नेतृत्व में मूसरा गांव में तीन दिवसीय लोक मड़ई कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. बीती रात कार्यक्रम के समापन के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता कन्हारडबरी निवासी जितेंद्र वर्मा अपने परिवार के साथ लोक मड़ई देखने पहुंचे थे, लेकिन गेट पर ही उनकी पुलिसकर्मी से बहस हो गई. जितेंद्र बताते हैं कि नशे में धुत्त पुलिसकर्मी ने उनकी एक ना सुनी और जमकर पिटाई कर दी.

समिति के सदस्यों को जब मामले का पता चला तो उन्होंने डोंगरगढ़ टीआई भरत बरेठ से शिकायत की, लेकिन बरेठ ने मामले को शांत करवाना छोड़ उल्टा आग में और घी डाल दिया. टीआई भरत बरेठ ने विवाद के दौरान कह दिया कि अगर मेरा कॉलर कोई पकड़े तो मैं उसे गोली मार दूंगा.

गोली मारने की बात सुनकर लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. इस मामले का कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद लोग पुलिस जवान के मेडिकल जांच की मांग करने लगे. बात बिगड़ती देख टीआई भरत बरेठ ने मांफी तो मांग ली, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता की पिटाई को लेकर समिति ने पूरे मामले की शिकायत गृह मंत्री विजय शर्मा से शिकायत की है. मंत्री ने कार्यवाही का आश्वासन भी दिया है.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button