क्राइमछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

भांजे ने अपनी मामी के घर सोने-चांदी के गहने चोरी करने का मामला सामने आया है…

बिलासपुर: भांजे ने अपनी मामी के घर सोने-चांदी के गहने चोरी चोरी करने का मामला बिलासपुर से सामने आया है. वॉशरुम जाने के लिए नींद से जागी मामी ने उसे घर के बाहर देख लिया. जिसके बाद से भांजा अपने घर नहीं आया है. मामला दर्ज कर पुलिस विवेचना में जुटी है.

पचपेड़ी के ग्राम बिनौरी निवासी श्रीमती सीमा जांगड़े और उसका पति रामनारायण जांगड़े रोजी मजदूरी का काम करते हैं. 29 अगस्त 2023 की रात खाना खाने के बाद पूरा परिवार सो रहा था. देर रात करीब 1 बजे महिला की आंख खुली. उसने बाथरूम जाने के लिए घर का दरवाजा खोला, लेकिन वह पहले से खुला हुआ था. महिला ने घर के बाहर निकलकर देखा कि सामने उसका भांजा ग्राम जलसो निवासी लिंकु उर्फ रिंकु मधुकर खड़ा है.

महिला को देखते ही वह मौके से भाग गया. महिला को कुछ समझ नहीं आया. वहीं वापस घर के अंदर आकर वह सो गई. अगले दिन सुबह 10 बजे महिला ने देखा कि आलमारी का दरवाजा खुला हुआ है. वहीं उसमें रखा सोने-चांदी का गहना गायब है. महिला तत्काल ग्राम जलसो पहुंची और अपने भांजा रिंकू से चोरी की बात कहने लगी. इस पर रिंकू ने चोरी नहीं करने की बात कही और घर से भाग गया. घटना के बाद से वह अब तक वापस अपने घर नहीं आया है. महिला ने सोचा की आज-कल में आकर भांजा गहने वापस कर देगा. लेकिन महीनों से गायब रहने के बाद वह थाने पहुंची. पचपेड़ी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button