क्राइमछत्तीसगढ़

छोटे भाई ने भाभी के कहने पर बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, पढ़े पूरी खबर…

कवर्धा: जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के बांगर गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां भाभी के प्यार में पागल होकर छोटे भाई ने अपने ही बड़ी भाई को मौत के घाट उतार दिया. भाई की हत्या के बाद आरोपी चुपके से अंतिम संस्कार करने को लेकर आतुर था. वहीं मौत की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मौत की वजह पूछने पर ग्रामीणों को गोल मटोल कर जवाब देने लगा. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसपर जांच कर पुलिस ने आरोपी भीम सैयाम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, कवर्धा के थाना कुकदूर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बांगर गांव में मृतक बिरसु राम सैयाम (उम्र 33 वर्ष) अपनी पत्नी और परिवार के साथ खुशी से रहा करता था. लेकिन मृतक के छोटे भाई भीम सैयाम की नजर अपने बड़े भाई की पत्नी पर थी और मृतक की पत्नी भी आरोपी भीम सैयाम के साथ अवैध संबंध में रहती थी. जिसकी जानकारी मृतक बड़े भाई को लगने से वह काफी परेशान रहता था और शराब का सेवन करता था.

वहीं एक दिन जब वह अधिक शराब सेवन करके घर आया जिसका फायदा उठाकर आरोपी छोटे भाई भीम सैयाम ने अपने बड़े भाई की तेल से मालिश करने के बहाने से गला दबाकर हत्या कर दिया और अपने कुछ करीबियों को बड़े भाई की अचानक अज्ञात कारणों से मृत्यु होने की सूचना देकर दफनाने चला गया. लेकिन जैसे ही गांव वालों को इसकी सूचना मिली तो छोटे भाई से मृत्यु का कारण पूछने लगे. जिसपर वह अलग-अलग जवाब देने लगा. जिसके बाद गांव वालों को उसपर संदेह हुआ और गांव वालों के डर से आरोपी भीम सैयाम अपने बड़े भाई के शव को घर वापस ले गया.

वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुटी. इस दौरान पुलिस ने आरोपी भीम सैयाम को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया. पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपनी ही सगी भाभी के प्यार में पड़कर बीते 08 मार्च रात को बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी भीम सैयाम को जेल भेज दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button