देशबड़ी खबर

आईएएस बनाने का झांसा देकर करता था महिलाओं से रेप, लोगों किया ये हाल

झारखंड। झारखंड की राजधानी में एक कोचिंग संस्थान के शिक्षक पर नाबालिग छात्राओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया. इसके बाद पिता ने ग्रामीणों के साथ मिलकर आरेपी की जमकर पिटाई की. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी छुड़ाया और उसके खिलाफ पॉक्सो के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. झारखंड की राजधानी रांची में नाबालिग छात्राओं से रेप का मामला सामने आया है. रांची के रातू थाना क्षेत्र के झिरी रोड में एक कोचिंग संचालक पर छात्राओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया. इसके बाद ग्रामीणों ने शिक्षक की जमकर पिटाई की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू की. (Used to rape women on the pretext)

जानकारी के मुताबिक, कोचिंग संस्थान के आरोपी संचालक का नाम पशुपति नाथ कुशवाहा है. वह बिहार का रहने वाला है. रांची में वह बसंत नगर कोकर में रहता है और झिरी में एक किराए के मकान में कोचिंग संस्थान चलाता है. उसके कोचिंग संस्थान में आनंदनगर कमड़े से दो नाबालिग छात्राएं भी ट्यूशन पढ़ने आती थीं. मगर, सोमवार को दोनों लड़कियों ने अपने पिता को कोचिंग जाने से मना कर दिया. इसका कारण पूछने पर दोनों लड़कियां रोने लगीं. दोनों ने सिसकते हुए अपने पिता को बताया कि आरोपी शिक्षक उनके नाजुक अंगों को छूता है. बरगलाने के लिए दिल्ली ले जाकर आईएएस बनने का सपना दिखाता है.

लड़कियों ने बताया कि आरोपी शिक्षक शारीरिक संबंध बनाता था. इस दौरान उसने चुपके से अश्लील वीडियो भी बना लिए थे. छात्राओं के मना करने पर वह वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. इसके अलावा वह घर से मां के गहने लाने के लिए भी कहता था. साथ ही वॉट्सऐप पर मैसेज करके गंदी गालियां देता भी था. वह रोज इस तरह की हरकत करता था. इसके बाद नाबालिग छात्राओं के पिता ने ग्रामीणों के साथ मिलकर आरोपी शिक्षक को पकड़ा. उसकी जमकर पिटाई की. इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को छुड़ाया और अपने साथ थाने ले गई. इसके बाद छात्राओं के पिता ने ग्रामीणों के साथ थाने जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने किया केस दर्ज पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो के तहत एफआईआर दर्ज की है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. खबर है कि आरोपी शिक्षक ने यूपीएससी की तैयारी कराने के बहाने कई और छात्राओं का भी यौन शोषण किया है. फिलहाल अभी तक किसी ने इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं कराई है. (Used to rape women on the pretext)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button