क्राइमब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

कपड़ा व्यापारी को महिला ने फसाया अपनी मायाजाल में, पहले चाय पिलाकर बनाया संबंध, किया अश्लील वीडियो रिकॉर्ड

गुना: बता दे की प्रकाश में एक सामने आया है यह शहर से सेक्सटॉर्सन गैंग का पर्दाफाश हुआ है। जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने एक महिला सहित कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी सेक्स वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर मोटी रकम वसूल करते थे। मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपियों ने एक कपड़ा व्यापारी से 3 लाख रुपए ऐंठ लिए। मामले में पीड़ित कपड़ा व्यवसायी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपियों को धर दबोचा।

आपको बता दे की पीड़ित व्यापारी ने 29 अगस्त को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित करोबारी की मानें तो 15 जुलाई के आसपास उनको फेसबुक मैसेंजर पर एक महिला का कॉल आया था, जिसमें खुद को गुना की निवासी बताते हुए महिला ने खुद की परेशानियां बताकर कपड़ा व्यवसाय से ₹3000 उधार लिए थे। कपड़ा व्यवसायी ने महिला को नगद ₹3000 दिए। इसके बाद महिला ने 5-6 दिन बाद कपड़ा व्यवसाई को फिर से कॉल किया और अपनी तबीयत खराब होने का बोलकर दवाइयों के लिए पैसों की मांग की। कपड़ा व्यवसायी ने ₹2500 महिला को दवाइयां के लिए दे दिए।

वही महिला ने 1 अगस्त 2023 को अपनी किटी पार्टी खुलने पर यह पैसा ब्याज सहित वापस करने का बोला था। लेकिन जब 1 अगस्त को कपड़ा व्यवसायी अपना पैसा वापस लेने के लिए पहुंचा तो महिला ने कहा कि किटी पार्टी के एक सदस्य की मौत हो जाने के कारण पैसे बाद में मिल पाएंगे। इसके बाद 5 अगस्त 2023 को महिला का कपड़ा व्यवसायी के पास फिर से कॉल आया। महिला ने कहा कि मेरी तबीयत खराब होने का हवाला देकर पैसे लौटाने के लिए अपने घर बुलाया।

कपड़ा व्यवसायी अपने पैसे लेने के लिए दिए गए पते कस्तूरबा नगर स्थित महिला की सहेली के घर पहुंचे। यहां कपड़ा व्यवसायी को चाय दिया गया, जिसे पीने के बाद उनका सिर चकराने लगा। जब कपड़ा व्यवसायी ने महिला को ये बात बताई तो उसने उसे अंदर बेडरूम में लेटने के लिए कहा। इसके बाद कपड़ा व्यवसायी होश खो बैठा। इस दौरान महिला ने हरकतें करते हुए कपड़ा व्यवसायी के साथ संबंध बनाए, जिसका वह नशे की हालत में विरोध भी नहीं कर पाया। इसी दौरान महिला ने हिडन कैमरे से पूर वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

वहीं, 22 अगस्त 2023 को किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे कॉल कर बताया कि उसके पास उसकी अश्लील वीडियो है। व्यक्ति ने अश्लील वीडियो उसके व्हाट्सएप पर भी भेज । और कपड़ा व्यवसायी को ब्लैकमेल करने लगा। इसके कुछ घंटे बाद महिला का फोन आया महिला ने कहा कि किसी ने हमारी अश्लील वीडियो बना ली है और वह व्यक्ति डिलीट करने के बदले 3 लाख रुपए की डिमांड कर रहा है। इसके बाद महिला ने कई बार पैसों की डिमांड की और पैसे ना देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकियां मिलती रही। मामले में मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने महिला सहित मामले में पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से चार मोबाइल जप्त किए गए हैं। एक पेन ड्राइव, एक वाई-फाई, एक हिडन कैमरा, एक मेमोरी कार्ड जब्त किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button