क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

विवाद सुलझाने गए आरक्षक पर किया बरातियों ने हमला, पुलिस वैन पर भी किया तोड़फोड़, मामला दर्ज…

भिलाई: कुम्हारी थाना क्षेत्र में विवाद सुलझाने गए आरक्षकों पर हमला कर दिया गया। इससे एक आरक्षक को चोट आई है। यही नहीं पुलिस के पेट्रोलिंग वाहन का भी कांच तोड़ दिया गया। इस मामले में आरक्षक की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 186, 332, 353 और 427 के तहत केस दर्ज किया है।

कुम्हारी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरक्षक राकेश कुमार यादव की डायल 112 की ड्यूटी 20 अप्रैल को रात 9 बजे से 21 अप्रैल की सुबह 9 बजे तक थी। डायल 112 वाहन को चालक लाेकेश साहू चला रहा था। रात करीब 11 बजे सूचना मिली कि ग्राम परसदा में कुछ लोग झगड़ा कर रहे हैं। इसके बाद आरक्षक ग्राम परसदा पहुंचे तो वहां जयराम यादव के घर के पास काफी भीड़ लगी थी। पता चला कि यहां बरातियों के बीच विवाद हो गया और एक व्यक्ति को चोट आने पर उसे एम्स ले जाया गया।

घटना स्थल पर भीड़ ज्यादा होने के कारण थाने की पेट्रोलिंग पार्टी को भी बुला लिया गया। मौके पर थाना के पेट्रोलिंग वाहन में आरक्षक चालक यशवंत साहू, आरक्षक बंटी सिंह पहुंचे। इस दौरान यहां विवाद करने वाले बराती गिरीराज यादव, प्रशांत यादव और उनके साथी को थाना ले जाने पेट्रोलिंग वाहन में बैठाया गया। इस बीच राकेश कुमारभीड़ ने तीनों बारातियों को नहीं ले जाने दिया और आरक्षक राकेश कुमार पर हमला कर दिया। इसके कारण आरक्षक की बाईं आंख में चोट आई है। यही नहीं लोगों ने वाहन पर पथराव कर कांच भी तोड़ दिया। इस पूरे मामले में कुम्हारी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button