छत्तीसगढ़बड़ी खबर

तेजरफ्तार पिकअप यात्री बस से जा भिड़ी, मौके पर ड्राइवर की दर्दनाक मौत…

रायगढ़: रायगढ़ बिलासपुर ओड़िसा को जोड़ने वाले नेशनल हाइवे 49 खरसिया थाना क्षेत्र के बोराई नाले के पास यात्री बस और पिकअप आमने सामने भिडंत हो गई। हादसे से पिकअप के सामने भाग के परखच्चे उड़े चालक की दर्दनाक मौत हो गई तो उसके परिचालक की हालत गंभीर है।

खरसिया थाना में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक हेमंत कश्यप ने बताया कि नेशनल हाइवे 49 खरसिया से लगभग 10 किलोमीटर दूर ग्राम बरगढ़ के बोराई नाले के पास बीती रात 1 से 2 बजे के बीच बस तथा सफेद रंग की पिकअप क्रमांक – सीजी 13 एएच 0224 में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि बस से टकराते ही पिकअप का सामने हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त होते ही उसका चालक फंस गया।

आधी रात को हुई इस दुर्घटना में क्षतिग्रस्त पिकअप के चालक की पिकअप में ही उसकी मौत हो गई, साथ ही उसका साथी लहूलुहान होकर वह बेसुध है। तड़के सुबह दुर्घटना की भनक लगने पर पुलिस ने मौके का जायजा लिया। वहीं, पिकअप के मृतक चालक और उसके अधमरे साथी को खरसिया के सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया है। चूंकि, जख्मी युवक को होश नहीं आया है इसलिए न ही मृतक और उसकी शिनाख्त हो पाई है व न ही हादसे की पूरी जानकारी। यही वजह है कि शव को मर्च्यूरी रूम में रखवाते हुए पुलिस अब घायल के होश आने की प्रतीक्षा कर रही है ताकि घटना की असलियत सामने आ सके। फिलहाल, खरसिया पुलिस भादंवि की धारा 279, 337, 304 ए के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच पड़ताल कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button