छत्तीसगढ़देशब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर
Trending

CG NEWS: चुनाव ड्यूटी पर पदस्थ पुलिस आरक्षक मतदाताओं से दुर्व्यवहार करते आए नजर, देखे विडियो…

गरियाबंद: गरियाबंद जिले के फिगेश्वर विकासखण्ड मुख्यालय से लगे ग्राम पंचायत कुण्डेल में लोकसभा चुनाव ड्यूटी पर पदस्थ पुलिस आरक्षक मतदाताओं के साथ दुर्व्यवहार करते हुए नजर आए है। इतना ही नहीं बल्कि पुलिस आरक्षक पहले तो धक्का मुक्की करना चालू कर दिया गया जिसके बाद पुलिस आरक्षक ने गाली-गलौज भी करते नजर आए। दरअसल हुआ यह था कि मतदान करने जब सुबह महिला मतदान केंद्र पहुंचा तो लिस्ट में नाम नहीं यह करके मतदाता को बार बार भेजा जा रहा था

जिसको लेकर पति ने उनका नाम चेक किया तो नाम को देखा गया मगर चुनाव ड्यूटी पर पदस्थ कर्माचारी लोग उनको बार बार बहार भेजा जा रहा था जिसके बाद उनके पति जब बोल रहा था तब उनके साथ चुनाव ड्यूटी पर पदस्थ पुलिस आरक्षक ने पहले तो उनके पति से धक्का मुक्की करना चालू कर दिया गया जिसके बाद पुलिस ने गाली-गलौज भी करते रहे और करने लगे कि मेरा यहां चुनाव ड्यूटी लगा है मैं कुछ भी कर सकता हूं करके काफी समय तक मतदाता पति से विवाद होते रहे।

चुनाव ड्यूटी पर पदस्थ पुलिस आरक्षक मतदाताओं से दुर्व्यवहार करते आए नजर, देखे विडियो...
चुनाव ड्यूटी पर पदस्थ पुलिस आरक्षक मतदाताओं से दुर्व्यवहार करते आए नजर, देखे विडियो…

कुछ समय बाद जब फिगेश्वर थाना से पेट्रोलिंग गाड़ी पहुंची तब पुछे जाने पर भी चुनाव ड्यूटी पर पदस्थ पुलिस आरक्षक ने मतादात से उनके ही सामने भी गाली-गलौज करते नजर आए है। ग्रामीणों ने ऐसे पुलिस आरक्षक पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि पुलिस आरक्षण जो है सुबह 7: 30 बजे पूर्व सरपंच के साथ भी विवाद हो रहा था इसके बाद यह दूसरी घटना देखी गई है ‌।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button