छत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सबड़ी खबर

इस तारिक तक आ जाएगा महतारी वंदन योजना की अगली राशि…

बिलासपुर: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के लिए आज 13 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है। इनमें छत्तीसगढ़ की महासमुंद, कांकेर और राजनांदगांव सीट भी शामिल है। वहीं तीसरे चरण के लिए मतदान सभी राजनातिक दलों की तैयारी जोरों पर है। तीसरे चरण की तैयारी में जुटे सीएम साय आज बिलासपुर पहुंचे और यहां उन्होंने तोखन साहू के लिए जनसभा को संबोधित किया। वहीं, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेताओं की ओर से चुनाव के बाद महतारी वंदन योजना को बंद किए जाने के दावे को लेकर भी बड़ी बात कही है।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम साय ने कहा कि कांग्रेस नेता ये दावा कर रहे हैं कि लोकसभा चुनाव के बाद महतारी वंदन योजना का पैसा आना बंद हो जाएगा। तो मैं कहना चाहता हूं कि महतारी वंदन योजना कभी बंद होने वाली योजना नहीं है। जब तक हम सरकार में रहेंगे महतारियों के खाते में पैसे आते रहेंगे। मैंने छत्तीसगढ़ के वित्तमंत्री को ये भी निर्देश दिया है कि हर महीने के पहले सप्ताह में खाते में पैसे ट्रांसफर किए जाएं।

इससे पहले सीएम साय ने कहा कि मैं यहां बीजेपी और पीएम मोदी के लिए आशीर्वाद लेने आया हूं। नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। नरेंद्र मोदी देश को ही अपना परिवार मानते हैं। गांव गरीब मजदूर सब की चिंता करते हैं। नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद पाकिस्तान की गीदड़ भभकी भी बंद हो गई। कांग्रेस की सरकार के दौरान जवानों का सिर कलम करके फुटबाल खेला जाता था, लेकिन नरेंद्र मोदी ने जब से सर्जिकल स्ट्राइक किया है पाकिस्तान की बोलती बंद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button