छत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग पर मंत्री टंकराम वर्मा का पलटवार, बोले खराबी ईवीएम में नहीं, कांग्रेस पार्टी में है…

रायपुर: पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बैलेट पेपर से चुनाव लड़वाने की मांग पर मंत्री टंकराम वर्मा ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नई-नई टेक्नोलॉजी विकसित हो रही है. जब वे चुनाव जीते थे तब भी ईवीएम था. ईवीएम पर दोष देना उचित नहीं वे अपनी कमियों को समझें. इसके साथ ही नितीन नबीन को प्रभारी बनाए जाने पर कांग्रेस के बलि का बकरा बनाए जाने के बयान पर मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि पहले ओम माथुर प्रभारी थे, उनके नेतृत्व में भाजपा को बहुमत मिला. बलि का बकरा बनाने वाली कोई बात ही नहीं है. नितिन नबीन को प्रमोट किया गया है. उनके नेतृत्व में हम 11 की 11 सीटे जीतेंगे.

खराबी ईवीएम में नहीं, उनकी पार्टी में है- मंत्री टंकराम वर्मा
पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बैलेट पेपर से चुनाव लड़वाने की मांग पर मंत्री टंकराम वर्मा ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नई-नई टेक्नोलॉजी विकसित हो रही है. जमाना कहां से कहां पहुंच गया, देश दुनिया की खबरों को हम मोबाइल पर देख रहे हैं. खराबी ईवीएम में नहीं, उनकी पार्टी में है. 2018 में जब उनकी सरकार बनी तब भी तो ईवीएम ही था. दूसरे राज्यों में जब दूसरी पार्टी की सरकार बनती है तो वहां भी ईवीएम से ही चुनाव होते हैं. ईवीएम पर दोष देना उचित नहीं वे अपनी कमजोरी, अपनी कमियों को समझें.

पूर्व सीएम बघेल के पोस्ट पर पलटवार
राशन वितरण और महतारी वंदन को लेकर पूर्व सीएम भूपेश के ट्वीट पर मंत्री टंकराम ने कहा कि वितरण बंद नहीं हुआ, कोरोना काल से खाद्यान्न वितरण का काम चल रहा है. पीएम मोदी द्वारा जो चावल भेजे जाते थे उन्हें बंटवाया नहीं गया. इन्होंने आपस में एडजस्ट कर लिया. महतारी वंदन योजना को लेकर कहा कि उसके लिए बजट में प्रावधान है, महतारी वंदन के पैसों में कमी नहीं आएगी. भाजपा जो कहती है वो करती है.

कांग्रेस में अंतर्द्वंद्व चल रहा – टंकराम वर्मा
कांग्रेस के 4 सीटों के कैंडिडेट्स और दुर्ग से ही प्रत्याशियों के नाम शामिल करने को लेकर मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं. लोग लड़ना भी नहीं चाह रहे. वहां के स्थानीय लोगों को लगता है उनके रहते दूसरों को प्रत्याशी बना रहे हैं. कांग्रेस में अंतर्द्वंद्व चल रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button