छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

छत्तीसगढ़ के दो अलग-अलग जिलों में तेंदुए ने हमला ग्रामीण इलाके में दहशत…

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ के दो अलग-अलग जिलों में तेंदुए से हमले करने की खबर सामने आई है. इस घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. पहली घटना कटघोरा वनमंडल की है जहां जंगल गए शख्स पर तेंदुए ने हमला कर दिया. इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. दूसरी घटना गरियाबंद के छुरा गांव की है. यहां तेंदुआ मवेशियों का शिकार कर रहा है. इन घटनाओं को लेकर वन विभाग अलर्ट है.

ग्रामीण पर तेंदुए ने किया हमला
कोरबा के कटघोरा वनमंडल के गोकुण्डा तनेरा गांव का ग्रामीण जंगल में शौच के लिए गया हुआ था. इस दौरान तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया. जिसके बाद उसने बचाव के लिए चीखपुकार करने लगा तभी आसपास मौजूद ग्रामीण आवाज सुन कर घटना स्थल पहुचें और उसकी जान बचाई. तेंदुए के हमले में ग्रामीण बुरी तरह घायल हो गया था. घायल अमलीकुंडा बजरू उरांव का अस्पताल में इलाज चल रहा है. यह घटना कटघोरा वनमंडल के पसान वन परिक्षेत्र अंतर्गत ग्राम गोकुण्डा तनेरा गांव की है.

तेंदुए ने मवेशियों को बनाया शिकार
गरियाबंद जिले के छुरा क्षेत्र की है. यहां तेंदुआ गांव में घुस कर मवेशियों का शिकार कर रहा है. छुरा क्षेत्र के कई गांवों में तेंदुए की आमद से हड़कंप मचा हुआ है. ग्रामीण दहशत की जिंदगी जीने के लिए मजबूर हैं. वहीं वन विभाग ने हाई अलर्ट जारी किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button