क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

CG NEWS: शोभायात्रा के दौरान राजधानी में हुई जबरदस्त चाकूबाजी, पढ़े पूरी खबर…

रायपुर: राजधानी के कोतवाली थाना इलाके के बैजनाथपारा में पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना सामने आई है। मामलें में पीड़ित पक्ष के 3 युवक घायल हुए है। कोतवाली एसआई हेतराम सिदार ने बताया कि बैजनाथपारा के लड़कों द्वारा तेलीबांधा थाना इलाके में हिन्दू शोभायात्रा निकालने के दौरान विवाद हुआ जिसके बाद पीड़ित पक्ष के युवकों को बैजनाथ पारा के आदतन बदमाशों ने बुलाया।

शोभायात्रा के दौरान राजधानी में हुई जबरदस्त चाकूबाजी, पढ़े पूरी खबर
शोभायात्रा के दौरान राजधानी में हुई जबरदस्त चाकूबाजी, पढ़े पूरी खबर

बैजनाथपारा पहुंचने पर 4 लड़कों ने मिलकर पीड़ित पक्ष के लड़कों पर धारदार हथियार से वार किया गया जिससे सभी युवक घायल हो गए। मामलें में पुलिस ने युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294-323-506-34- 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। साहिल, मोहम्मद असरफ और उसके 2 साथियों ने सागर बाघमारे और उसके साथियों के साथ मारपीट की जिसके बाद से सभी आरोपी फरार हो गए।

बैजनाथपारा में एक विशेष समुदाय के 3 बदमाशों द्वारा बिना वजह गाली–गालोच कर मारपीट करते हुए चाकू से चेहरे व पीठ पर प्राणघातक हमला किया गया। उक्त मामले में गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित रात से ही थाने के चक्कर काट रहा है पर कोतवाली थाना द्वारा उचित कार्यवाही नहीं की जा रही है। इस मामले को लेकर आज शाम 6:30 बजे कोतवाली थाने का घेराव कर चक्काजाम किया जाएगा, साथ ही आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की जायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button