देशबड़ी खबर

मुस्लिम युवकों की हैवानियत! हिन्दू लड़की से गैंगरेप…

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में विशेष समुदाय के युवकों पर नौकरी का झांसा देकर महिला से रेप करने का आरोप लगा है. आरोपी युवक विशेष समुदाय के होने की वजह से मामला सुर्खियों में आ गया. इसके बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. हरकत में आई पुलिस ने आनन-फानन में महिला की शिकायत मिलने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला थाना सासनी गेट इलाके का है. यहां की रहने वाली शिकायतकर्ता महिला ने बताया महिला बीते 7 महीने से नौकरी का झांसा देकर अल्पसंख्यक समुदाय के युवक रेप कर रहे थे. (gangrape with hindu girl) 

महिला ने बताया कि आरोपी युवक से दोस्ती फेसबुक आईडी पर निहाल चौधरी नाम से हुई थी. वह अपने आप को हिंदू बताया था. इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई. फिर युवक ने महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर इंटरव्यू के लिए बुलाया. इसके बाद महिला को नशीली दवा दे दी और महिला के साथ आरोपी और उसके साथियों ने गैंगरेप कर आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. इसके बाद आरोपी युवक महिला को ब्लैकमेल करने लगा. महिला को धमकी भी दी गई कि यदि उसने अपना मुंह खोला, तो उसे और उसके बच्चों को जान से मार देंगे.

मुख्य आरोपी समेत दो आरोपी गिरफ्तार
पुलिस मामले में उप पुलिस अधीक्षक अभय पांडे ने बताया कि सासनी गेट थाना इलाके में एक महिला को नौकरी दिलाने के बहाने उसके साथ दो युवकों ने रेप किया है. पिछले 7 महीने से वह महिला को नौकरी का झांसा देकर उसका रेप कर रहे थे. यह बातें तहरीर में शिकायतकर्ता महिला द्वारा लिखी गई हैं. घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल एफआईआर दर्ज कर ली गई है. साथ ही मामले में रेहान चौधरी और फुरकान नाम के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. (gangrape with hindu girl)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button