देशबड़ी खबर

घर में आया फर्जी मेहमान, फिर लड़की से की ये हरकत, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

रामपुर। रामपुर में युवक ने मेहरबान से नाम बदलकर मोहन रख लिया और दूसरे समुदाय की युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। मगर, युवती को जब उसकी हकीकत पता चली तब उसने युवक से दूरी बनानी शुरू कर दी। इस पर युवक ने युवती पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। युवती की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ धर्म परिवर्तन करने के लिए धमकाने का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपने को हिंदू साबित करने के लिए मोहन नाम से फर्जी आधार कार्ड भी बनवा रखा था। (Fake guest came in the house)

भोट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने दर्ज करायी रिपोर्ट में कहा है कि उसके पति की मृत्यु काफी समय पूर्व हो चुकी है। उसका एक पुत्र और छह पुत्रियां हैं। आरोप लगाया कि उसकी पुत्री को थाना क्षेत्र के ही भोट का मझरा गांव निवासी दूसरे समुदाय के युवक ने अपना नाम मोहन बता कर प्रेमजाल में फंसा लिया। कुछ दिनों बाद युवती को उसकी हकीकत का पता चल गया। मालूम हुआ कि युवक का नाम मोहन नहीं बल्कि मेहरबान है। इसके बाद उसकी बेटी ने युवक से दूरी बना ली। इस पर आरोपी युवक ने युवती को मुस्लिम धर्म अपनाकर निकाह करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया अन्यथा अंजाम भुगतने की धमकी भी देने लगा। युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने क्षेत्र के भोट का मझरा गांव निवासी मेहरबान अली को गिरफ्तार कर लिया।

मेहरबान ने खुद को मोहन साबित करने के लिए फर्जी आधारकार्ड भी बनवा रखा था। पुलिस के सामने उसने इस बात को कबूल भी किया है। पुलिस के अनुसार मेहरबान हिन्दू बनकर आसपास के स्कूल की लड़कियों से दोस्ती करता था। इसी चक्कर में उक्त युवती फंस भी गई, लेकिन सही समय पर जानकारी होने के कारण युवती के परिवार ने पुलिस से शिकायत कर दी, जिससे आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने फर्जी आधार कार्ड रखने पर उसके खिलाफ धोखाधड़ी का भी मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। (Fake guest came in the house)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button