छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

लंबे समय से विद्युत बिलों की भुगतान नहीं करने से लाइट काट दी,अगले 7 दिनों में करीब 11 करोड रुपए का भुगतान विद्युत विभाग को किया जाएगा…

जगदलपुर : छत्तीसगढ़ विद्युत वितरण कंपनी ने बस्तर जिला मुख्यालय के विभिन्न कार्यालय में लंबे समय से विद्युत बिलों की भुगतान नहीं करने की वजह से कुछ घंटे के लिए कलेक्टर कंपोजिट बिल्डिंग की लाइट काट दी।

इस बिल्डिंग में एसडीम सहित करीब सात अलग-अलग विभागों के दफ्तर संचालित होते हैं जिसकी वजह से नियमित तौर पर भुगतान की व्यवस्था नहीं है। बस्तर कलेक्टर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी कार्यालय प्रमुखों से अपना-अपना विद्युत कनेक्शन अलग करने और भुगतान करने के लिए निर्देशित किया है। अगले 7 दिनों में करीब 11 करोड रुपए का भुगतान विद्युत विभाग को किया जाएगा।

मामले में विद्युत विभाग के अफसर ने बताया है कि नगर निगम जगदलपुर पर सर्वाधिक बिजली बिल बकाया है करोड़ों रुपए की इस बिजली बिल की वसूली के लिए राज्य स्तर पर विद्युत विभाग प्रबंधन पर दबाव है जिसकी वजह से कलेक्टर परिसर की बिल्डिंग का कनेक्शन उन्हें काटना पड़ा फिलहाल यह कनेक्शन बहाल कर दिया गया है लेकिन 7 दिनों का अल्टीमेट टर्म विभिन्न विभागों को भुगतान करने के लिए दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button