देशबड़ी खबर

साली ने जीजा के साथ खुलेआम किया ऐसा काम, देखें VIDEO…

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। आपने देखा ही होगा कभी किसी बूढ़े की जवान से शादी हो रही होती है। वहीं कोई हवा से बातें करता नज़र आता है तो कभी किसी का डांस दिल को भा जाता है। आज हम आपको एक ऐसे वीडियो दिखाने जा रहे है। जिससे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। बता दें वह वीडियो जीजा और साली का है जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। (done openly)

वायरल होने वाले वीडियो में शादी के बाद साली ने कुछ ऐसा कर दिया कि दूल्हा अपना चेहरा दिखाने लायक नहीं बचा। जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में शादी के बाद सुबह-सुबह जब विदाई का वक्त आता है तो एक दुल्हन के घर एक रस्म अदा की जाती है और पूर्वी यूपी में इसका काफी चलन है. इस रस्म को मुंह दिखाई कहा जाता है। दुल्हन की घर की महिलाएं आती हैं और दूल्हे व उनके साथ बैठे भाई-जीजा को कुछ उपहार देती हैं और कुछ मजाक करती हैं।

https://www.instagram.com/reel/CsarC0xpb-P/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MmJiY2I4NDBkZg==

मजाक-मजाक में वह दूल्हे व उनके साथ बैठे लोगों के चेहरे पर बिंदी-लिपिस्टिक लगाती है। इस वीडियो में साली आकर दूल्हे का चेहरा स्प्रे से पोत देती है, जिससे उसका चेहरा ही बिगड़ जाता है। इतना ही नहीं, साली ने अपने जीजा का ऐसा चेहरा बिगाड़ा कि वह कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बना। साथ ही साली ने दूल्हे के साथ बैठे अन्य लोगों का मुंह भी बिगाड़ दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अब तक करीब डेढ़ लाख लाइक्स आए और लाखों व्यूज मिले।कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने मजाक में लिखा, “साली तो जीजा जी को वानर बना दी। (done openly)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button