क्राइमछत्तीसगढ़

CG NEWS: एक ही फंदे पर मिली गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की लाश, एक साथ काम करते दोनों को हुआ था एक दूसरे से प्यार

प्रेमियों के आत्महत्या के वारदात लगातार सामने आ रहे हैं वजह चाहे छोटी हो या बड़ी हो कपल्स लोगों के सोसाइड की घटना लगातार देखने को मिल रही हैं इसी कड़ी में अब छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली है। गांव के जंगल में महुआ के पेड़ में एक ही फंदे से लटक कर दोनों ने अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि दोनों एक साथ एक ही जगह मजदूरी का काम करते रहे। इस दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। लेकिन, अपनी मोहब्बत के बारे में परिजनों को नहीं बता पाए और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के खेतरपाल गांव का है। इस गांव के रहने वाले युवक विष्णु प्रसाद नेताम का गांव की ही एक युवती कांति मंडावी के साथ पिछले कई महीनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 4 मई को विष्णु किसी काम से दूसरे गांव गया हुआ था। कांति भी मजदूरी का काम करने गई हुई थी। लेकिन, दोनों रात तक घर नहीं लौटे। दोनों के परिजनों ने गांव में यहां-वहां पता लगाया। लेकिन दोनों का कोई सुराग नहीं मिला।

5 मई की सुबह इलाके के कुछ ग्रामीण जंगल में जलाऊ लकड़ी लेने के लिए गए हुए थे। इस दौरान उन्होंने फांसी के फंदे पर झूलते दोनों को देखा। जिसके बाद इसकी जानकारी फौरन दोनों के परिजनों और पुलिस को दी गई। मौके पर गांव के सरपंच, परिजन और पुलिस के जवान पहुंचे। जिन्होंने शव को उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि, दोनों के बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

लेकिन इस बात की जानकारी अपने घर वालों को बताने दोनों हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। इस वजह से दोनों ने जान देने का फैसला लिया। गांव के जंगल में दोनों ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। फरसगांव थाना प्रभारी का कहना है कि शुरुआती जांच में यह प्रेम प्रसंग का मामला है। तफ्तीश के बाद ही आत्महत्या का कारण स्पष्ट हो पाएगा। इस सुसाइड केस के हर बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं। परिजनों और दोनों के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button