छत्तीसगढ़बड़ी खबर

खूंटाघाट डैम में डूबे मछवारे की लाश 2 दिन में मिली…

बिलासपुर: खूंटाघाट में बुधवार की शाम आई आंधी के कारण नाव पलटने से गायब युवक की तलास की जारी थी। दो दिन बाद आज शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना की एक युवक की लाश पानी में तैर रही है। बुधवार को ही एसडीआरएफ की टीम ने पानी से उसकी नाव निकाल ली है। अब शुक्रवार की सुबह युवक की एक बार फिर से तलाश की जानी थी।

रतनपुर थाने में पदस्थ निरीक्षक देवेश राठौर ने बताया कि बुधवार की शाम कुछ लोग खूंटाघाट डैम में मछलियां पकड़ रहे थे। इसी दौरान तेज आंधी आ गई। आंधी के कारण मछली पकड़ रहे रोहिनाडीह बापापुती निवासी राहुल और पंकज निषाद की नाव डैम में पलट गई। आसपास के लोगों ने उनकी नाव पलटते देख दोनों को बचाने का प्रयास किया।

लोगों ने किसी तरह राहुल को बचा लिया। इस बीच पंकज गहरे पानी में लापता हो गया। साथ ही उसकी नाव भी गायब थी। गांव के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। अधिकारियों ने एसडीआरएफ की टीम को खूंटाघाट रवाना किया। देर रात तक युवक की तलाश की गई।

अंधेरे में आ रही परेशानियों के चलते गुरुवार की सुबह फिर से एक बार गायब पंकज की तलाश की गई। एसडीआरएफ के जवानों ने दोपहर को ही युवक की नाव की तलाश कर ली। इधर देर शाम तक पंकज नहीं मिल पाया। गांव वालों के साथ जवानों ने किया रतजगा निरीक्षक देवेश राठौर ने बताया कि थाना प्रभारी के निर्देश पर पुलिस के जवानों की ड्यूटी डैम पर लगाई गई थी।

इधर पंकज के स्वजन और गांव के लोग भी रातभर डैम के पास ही मौजूद रहे। सुबह जल्दी ही पंकज की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान गांव के लोग भी अपनी नाव लेकर युवक की तलाश में लगे थे। खूंटाघाट डेम में नाव के साथ डूबे मछवारे पंकज की, दो दिन बाद पानी में तैरती मिली लाश है। ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना भी दे दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button