देशबड़ी खबर

कलेक्टर की गाड़ी ने तीन लोगों को कुचला, डीएम और ड्राइवर कार छोड़कर भागे…

बिहार: मधेपुरा डीएम की गाड़ी से कुचल कर 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए हैं। घटना फुलपरास थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। हादसा उस वक्त हुआ जब डीएम की गाड़ी मधेपुरा की ओर जा रही थी। इसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित हो गई। और सड़क किनारे काम कर रहे मजदूर गाड़ी की चपेट में आ गए। इस दौरान मौके पर ही एक मजदूर, महिला और बच्चे की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद से डीएम और ड्राइवर कार छोड़कर भाग गए। जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने डीएम की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा सुबह करीब 8 बजे हुआ और हादसे के तुरंत बाद डीएम और उनके स्टाफ बाइक पर सवार होकर भाग निकल गए। उन्होंने बताया कि गाड़ी ने पहले महिला और बच्चे को टक्कर मारी और बाद में एनएच-57 पर काम कर रहे मजदूरों को टक्कर मार दी। मजदूर राजस्थान के रहने वाले हैं।

दोनों घायलों को इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया, जिसमें एक की मौत हो गई। इस हादसे में कुल तीन लोगों की मौत हुई है। जिसमें में 27 वर्षीय गुरिया देवी और उनकी 7 वर्षीय बेटी भी शामिल हैं। डीएमसीएच में मरने वाले मजदूर की पहचान राजस्थान के अशोक सिंह के रूप में की गई है।

दुर्घटना के तुरंत बाद जुटे सैकड़ों लोगों ने वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया और एनएच-57 को जाम कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने वाहन में सवार लोगों की गिरफ्तारी की मांग की और पीड़ितों को पर्याप्त मुआवजा देने की मांग की। बार-बार प्रयास के बाद भी डीएम से संपर्क नहीं हो सका।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button