छत्तीसगढ़बड़ी खबर

Chhattisgarh: स्वामी आत्मानंद स्कूल में सरकार की दूरगामी सोच को धराशाई करने का प्रयास, मासूम बच्चों के भविष्य में अनहोनी घटना को आमंत्रित…

बीजापुर: जिले के भैरमगढ़ विकास खंड के नेलसनार में पुरानी क्षतिग्रस्त जर्जर भवन को तोड़ कर स्वामी आत्मानंद स्कूल में सरकार की दूरगामी सोच को धराशाई करने का प्रयास स्कूल निर्माण कार्य कराने वाले ठेकेदार द्वारा किया जा रहा है।

जब पुरानी क्षतिग्रस्त और जर्जर भवन की मरम्मत कार्य की पड़ताल करने पहुंचे पत्रकारों ने जब कार्यरत मजदूरों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 46 लाख रुपए की लागत से की जा रही मरम्मत पुरानी स्कूल भवन की छत को तोड़ा गया और अब सीट लगाने का प्रयास किया जा रहा है। क्षतिग्रस्त दीवारों के विषय में जानकारी प्राप्त करने संबंधित अधिकारी से संपर्क कर बयान लेने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो सका ।

खबर लगाओ हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता

इधर गीदम निवासी ठेकेदार सौरभ राठौर से 7000460728 नंबर पर जानकारी लेने का प्रयास किया तो ठेकेदार सौरभ राठौर ने कहा कि आप खबर लगाओ हमारा कोई कुछ नहीं कर सकता। इससे स्पष्ट है कि अधिकारी और ठेकेदार की मिलीभगत से मासूम बच्चों के साथ भविष्य में अनहोनी घटना को आमंत्रित कर रहे हैं । और शासन की खनिज न्यास मद राशि का दुरुपयोग कर राशि का बंदरबांट करने की योजना बनाई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button