छत्तीसगढ़बड़ी खबर

Chhattisgarh: झोला छाप डॉक्टर के इंजेक्शन लगते ही युवती हो गयी बेहोश और देखते ही देखते चली गयी जान, पढिये पूरी खबर

जशपुर: झोला छाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन लगाने के चलते एक युवती की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक सुलेसा के रहने वाला ललित बुधवार को बैंक के किसी काम से अपनी बेटी पूर्णिमा के साथ बगीचा आया था। काम खत्म होने के बाद वह अपनी बेटी पुर्णिमा को सर्दी बुखार का ईलाज कराने बगीचा के एक झोला छाप डॉक्टर राज खूंटे के पास ले गया। डॉक्टर ने जांच करने के बाद बताया कि कमजोरी है इंजेक्शन देने के बाद ठीक हो जाएगा।

डॉक्टर राज खूंटे ने पूर्णिमा को इंजेक्शन लगाया और इंजेक्शन लगते ही वह बेहोश हो गई । उसके बेहोश होने के बाद डॉक्टर ने ललित को बताया कि कमजोरी के चलते बेहोश हो गई है उसे अम्बिकापुर मिशन ले जाओ। अम्बिकापुर ले जाने के लिए डॉक्टर ने खुद से गाड़ी ठीक किया और ललित को 5 हजार रुपये भी दिए ।ललित बेटी को लेकर अम्बिकापुर मिशन अस्प्ताल पहुंचा लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।

ललित यादब ने बताया कि वह डॉक्टर से सम्पर्क करने की कोशिश कर रहा है लेकिन डॉक्टर का मोबाईल बंद बता रहा है। इस मामले में अभी तक किसी प्रकार की कोई शिकायत नही हुई है। ललित ने बताया कि अम्बिकापुर पुलिस को उसने बयान में सारा कुछ बता दिया है।

बगिचा थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक इस तरह की कोई रिपोर्ट नही आई है। झोला छाप डॉक्टर से फोन पर सम्पर्क कर मामले को समझने की कोशिश की गई और डॉक्टर का पक्ष जानना चाहा तो डॉक्टर के जगह किसी ओर ने फोन उठाया और बताया कि डॉक्टर साहब नहीं है। सुलेसा गाव के उपसरपंच ने बताया कि उक्त डॉक्टर बगीचा के एक मेडिकल दुकान में बैठता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button