छत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सबड़ी खबर

सामुदायिक भवन पर कब्जा मामला पर पूर्व मंत्री डहरिया की पत्नी को, नगर निगम का बड़ा झटका जारी किया नोटिस…

रायपुर: पूर्व नगरीय प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया की पत्नी शकुन डहरिया का सामुदायिक भवन पर कब्जा का मामला गरमाया हुआ है. इसको लेकर शिव डहरिया ने सफाई दी है. वहीं इस बीच निगम ने पूर्व मंत्री की पत्नी शकुन डहरिया को बड़ा झटका मिला है. नगर निगम रायपुर ने उन्हें नोटिस जारी कर 72 घंटे के भीतर भवन को कब्जा मुक्त करने आदेश दिया है.

राजश्री सद्भावना समिति की अध्यक्ष शकुन डहरिया को नगर निगम रायपुर ने नोटिस जारी किया है. नोटिस ने निगम समिति के आधिपत्य को विधि विरुद्ध बताया गया है और कहा गया है कि राजश्री सद्भावना समिति को आधिपत्य नहीं दिया गया है. इसलिए शताब्दी नगर स्थित नवनिर्मित समुदायक भवन को 72 घंटे के भीतर कब्जा मुक्त कर निगम को आधिपत्य करने कहा गया है. वहीं पूर्व मंत्री शिव डहरिया के दावे को निगम के नोटिस ने खारिज किया है. डहरिया ने MIC से स्वीकृति मिलने का किया दावा है.जबकि सामान्य सभा से प्रस्ताव पारित नहीं हुआ था.

सामुदायिक भवन पर कब्जा मामला पर पूर्व मंत्री डहरिया की पत्नी को, नगर निगम का बड़ा झटका जारी किया नोटिस
सामुदायिक भवन पर कब्जा मामला पर पूर्व मंत्री डहरिया की पत्नी को, नगर निगम का बड़ा झटका जारी किया नोटिस

यह है पूरा मामला
पूर्व मंत्री शिव कुमार डहरिया की पत्नी शकुन डहरिया पर रायपुर के शताब्दी नगर स्थित सामुदायिक भवन पर कब्जा करने का आरोप लगाया गया है. उनकी पत्नी की यहां इतनी चलती है कि उन्होंने भवन के रंगरोगन पर 1 करोड़ रुपये खर्च कर दिए. यहां आम लोगों की एंट्री भी बंद कर दी गई है. ये सामुदायिक भवन किसी सचिव के कार्यालय से कम नहीं है.

नगर निगम रायपुर में आमसभा के दौरान इस मुद्दे पर हंगामा होने के बाद सभापति प्रमोद दुबे ने पूर्व मंत्री का नाम चर्चा से विलोपित कर दिया. इस भवन में हर तरह की सुविधाएं हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button