देशबड़ी खबर

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 12 वर्कर गिरफ्तार, देखें VIDEO…

हापुड़। कोतवाली पुलिस ने एक मकान पर छापामार कार्रवाई करते हुए अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस ने देह व्यापार संबंधित सामान बरामद किया है। आरोपियों में बिहार और नेपाल की महिलाएं भी शामिल हैं। (12 workers arrested)

एक बड़े सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है. पुलिस ने नेपाल और मेरठ की करीब एक दर्जन से ज्‍यादा युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस ने भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद के एक चर्चित मॉल में स्‍पा के आड़ में सेक्‍स रैकेट चल रहा था. एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि हापुड़ की नगर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि दस्तोई रोड स्थित जसरूपनगर के एक मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है.

सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने मकान में छापामार कार्रवाई करते हुए 12 महिलाओं व युवतियों के अलावा तीन पुरुषों को मौके से पकड़ लिया. पुलिस ने मकान से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. पकड़ी गई महिलाओं और युवतियों में 8 हापुड़ की, एक युवती नेपाल, एक बिहार व दो युवतियां मेरठ की रहने वाली हैं. एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि काफी समय से यहां सेक्स रैकेट चल रहा था. पकड़ी गई महिलाएं और युवतियां सेक्स रैकेट में पहले भी गिरफ्तार हो चुकी हैं. (12 workers arrested)

पुलिस को सूचना मिली कि मोदीनगर रोड पर स्थित एक मकान में अनैतिक कार्य हो रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम चंचल के मकान पर पहुंची और अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ कर 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया।एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि पूछताछ में यह पाया गया कि नेपाल, मेरठ और अलग अलग जनपदों की महिलाओं को अपने यहां गलत तरीके से अनैतिक देय व्यापार कराती थी। पकड़े गए आरोपियों में कुछ ऐसे भी हैं जो पूर्व में भी इस तरह के अपराध में लिप्त रहे हैं। मौके से पुलिस ने पांच मोबाइल फोन, 8340 रुपये और आपत्तिजनक सामान मौके से बरामद किया है।

https://twitter.com/hapurndtv/status/1662066398317932544?s=20

https://twitter.com/SamadeenH/status/1662081594725892101?s=20

https://twitter.com/SamadeenH/status/1662081732416503810?s=20

https://twitter.com/hapurpolice/status/1662072389231054852?s=20

https://twitter.com/hapurpolice/status/1662073625573486592?s=20

पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी आदर्शनगर कालोनी निवासी बबीता, चमरी निवासी सुमन, शबाना, सीमा, ग्राम खे़ड़ा थाना पिलखुवा निवासी सोनम, रामगढ़ी दिल्ली रोड निवासी सुमन, आदर्श नगर कालोनी निवासी नानक चंद, ग्राम हिल्सा जिला नालंदा बिहार हाल निवासी मकान चंचल दस्तोई रोड जसरूपनगर निवासी रिचा, ग्राम भरईया जिला काठमांडू नेपाल हाल पता लोहे का आहाता थाना ब्रहमपुरी मेरठ निवासी रितु, लोहे का आहाता ब्रहमपुरी जिला मेरठ निवासी सोनिया, नवी करीम निवासी पिंकी, आवास विकास कालोनी बुलंदशहर रोड निवासी इरशाद, सेतकुआं थाना खरखोदा जनपद मेरठ निवासी महेंद्र, मानपुर गढ़ रोड थाना मेडिकल मेरठ निवासी अरुणा, दस्तोई रोड जसरूपनगर निवासी चंचल हैं। गाजियाबाद में हुई थी बड़ी कार्रवाई बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र के एक मशहूर मॉल में स्पा की आड़ में बड़े स्तर पर सैक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस ने यहां छापेमारी में 61 युवती और 39 युवकों को हिरासत में लिया था. स्पा से कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया थे. पिछले दिनों नोएडा में पुलिस ने सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. किराये के मकान में चल रहे सेक्‍स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने दर्जनभर लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया था. गाजियाबाद में भी स्‍पॉ सेंटर की आड़ में सेक्‍स रैकेट का संचालन हो रहा था. (12 workers arrested)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button