क्राइमब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

कपड़ा व्यवसायी के घर पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दी दबिश, दो युवतियां समेत 6 लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

मुजफ्फरपुरः Sex Racket Busted बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक बार फिर एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। यहां एक कपड़ा व्यवसायी अपने घर पर देह व्यापार का धंधा चला रहा था। परेशान होकर स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चार युवकों और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

घर के अंदर डेढ़ साल से चल रहा था सेक्स रैकेट, दो युवतियां समेत 6 लोग गिरफ्तार

Sex Racket Busted मिली जानकारी के अनुसार ब्रह्मपुरा थाना इलाके की पंवरिया टोला गली के एक एक कपड़ा व्यवसायी सेक्स रैकेट चला रहा था। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चार युवकों और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर एक बोतल शराब और कुछ आपत्तिजनक सामान भी मिले।

BREAKING:- 2023 में इस कांग्रेस विधायकों को मिलेगी टिकट? पीएल पुनिया ने दिया जवाब

Sex Racket Busted स्थानीय युवक ने बताया कि मकान एक कपड़ा व्यवसायी का है। औराई में मकान मालिक की दुकान है। दोपहर बाद करीब तीन बजे बाइक पर एक युवक दो युवतियों को लेकर मकान में आया। मकान मालिक का छोटा भाई अपने चार दोस्तों के साथ कमरे में था। अनिल सहनी ने बताया कि बीते डेढ़ साल से इस मकान में अक्सर युवतियों को लाकर देर रात तक शराब के नशे में गलत काम किया जा रहा है। इससे मोहल्लेवासी परेशान थे

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button